पश्चिम बंगाल से दिल्ली वहां से बरगला गुरूग्राम लाई गई युवति.
दिल्ली के एनजीओ द्वारा सीपी गुरूग्राम को दी गई थी जानकारी.
आरोपी युवक गांव तिगरा मे युवति को अपने साथ लेकर पहुंचा था

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। पश्चिम बंगाल से दिल्ली आई 16 वर्षीय लड़की को बहला फुसलाकर गुरुग्राम लाने वाले आरोपी युवक सहित लड़की को सूचना मिलने के आधे घण्टे के अंदर ही थाना सदर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने सकुशल बरामद कर लिया है। शक्ति वाहिनी दिल्ली एनजीओ के माध्यम से गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी। इाके कुछ समय बाद ही गुरुग्राम पुलिस के द्वारा आरोपी को गांव तिगरा, गुरुग्राम से लड़की सहित किया बरामद का लिया गया है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया कि शनिवार को दिल्ली की एक एनजीओ शक्ति वाहिनी के माध्यम से सीपी कला रामचन्द्रन गुरुग्राम को एक 16 वर्षीय लड़की पश्चिम बंगाल से दिल्ली आने तथा दिल्ली से किसी व्यक्ति द्वारा बहला फुसलाकर गुरुग्राम ले जाने के सम्बंध में प्राप्त हुई। सीपी रामचंद्रन ने तुरंत इस सूचना पर निरीक्षक दिनेश कुमार, प्रबन्धक थाना सदर, गुरुग्राम की पुलिस टीम को तत्परता से कार्यवाही करने के आदेश/दिशा-निर्देश दिए।

गुरुग्राम सीपी रामचन्द्रन के निर्देशानुसार निरीक्षक दिनेश कुमार, प्रबन्धक थाना सदर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने उक्त सूचना पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए ’पुलिस तकनीकी की सहायता से 16 वर्षीय लड़की को सूचना मिलने के आधे घंटे के अंदर ही गाँव तिगरा, गुरुग्राम से एक व्यक्ति विश्वजीत पुत्र रणोजीत निवासी पत्थरपतिमा जिला साऊथ चौबीस बर्गना, पश्चिम बंगाल, उम्र 23 वर्ष के साथ सकुशल बरामद’ किया गया। पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि लड़की के साथ बरामद किया गया युवक लड़की के पड़ोसी गांव का रहने वाला है और यह पिछले काफी समय दोनो एक-दूसरे को जानते थे। लड़की पश्चिम बंगाल से शनिवार को अपनी दोस्त के साथ दिल्ली आई थी, जहां से उक्त युवक लड़की को गुरुग्राम ले आया और उसके साथ तिगरा गाँव मे रह रहा था। पुलिस टीम द्वारा लड़की का मेडीकल चौकअप करवा गया है और इसकी सूचना पश्चिम-बंगाल पुलिस को दे दी गई है।

error: Content is protected !!