राव इंद्रजीत सिंह ने नया अस्पताल भवन बनाने के कार्य को जल्द शुरू करने के आदेश अधिकारियों को दिए

गुरूग्राम, 15 फरवरी। केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मंगलवार को एक बार फिर गुरूग्राम में पुराने नागरिक अस्पताल के स्थान पर नया अस्पताल भवन बनाने के कार्य को जल्द शुरू करने के आदेश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए।

गुरूग्राम की जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने इस अस्पताल भवन का निर्माण कार्य शुरू करने में हो रही देरी पर अप्रशन्नता जाहिर करते हुए इस पर संबंधित अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की। उन्होंने पूछा कि पुराने अस्पताल भवन से एमआरआई मशीन को शिफट करवाने में अनावश्यक देरी क्यों हो रही है। इस कार्य को जल्द अंजाम देकर पुराने भवन को गिराकर उसके स्थान पर नया अस्पताल भवन बनाने का कार्य जल्द शुरू किया जाए ताकि गुरूग्राम वासियों को ईलाज करवाने में सुविधा हो।

उन्हांेने कहा कि इस विषय को वे जीएमडीए सदन की बैठक में भी उठा चुके हैं और उसके बाद जीएमडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी  सुधीर राजपाल के साथ मौका मुआयना भी करने गए थे, उस समय भी अधिकारियों को अस्पताल भवन का निर्माण जल्द शुरू करवाने के आदेश दिए थे। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने राज्यमंत्री को भरोसा दिलाया कि वे लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ मौका मुआयना करके इस निर्माण कार्य को जल्द शुरू करवाने का प्रयास करेंगे।

Previous post

 केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने गुरूग्राम की जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक की अध्यक्षता की

Next post

गुरुग्राम की हाई राइज बिल्डिंगों की सुरक्षा सुनिश्चित करें अधिकारी – राव इंद्रजीत

You May Have Missed

error: Content is protected !!