बीजेपी नेताओं के ओछे बयान इनकी बीमार मानसिक सोच को दर्शाते हैं, ये कांग्रेस के आदर्शों की बराबरी नहीं कर सकते : सुनीता वर्मा

मैं राहुल और प्रियंका गांधी को दिल से सलाम करती हूँ, क्योंकि उनमें भारतीय संस्कार हैं और वो सभ्य हैं इसलिए उन्होंने राजनीति में कभी अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं किया

13/2/2022 :- ‘भाजपा शासित असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा द्वारा पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के लिए की गई अनैतिक और आपत्तिजनक टिप्पणी तूल पकड़ गई है, विपक्षी दलों ने जहां बीजेपी सीएम के इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय बताया वहीं कांग्रेस ने बीजेपी के इस बयान को उनकी दिवालिया मानसिकता करार देते हुए पांचों राज्यों में इनकी हार की बौखलाहट का परिचायक बताया।

महिला कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सुनीता वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि दिल मे नफरत लेकर घूमने वाले इन संघी नेताओं से नैतिकता की उम्मीद करना बेमानी है, इन्हें हर तरफ झूठ व नफरत ही फैलानी है।

वर्मा ने कहा कि बीजेपी के नेता कोई गर्मी निकालने और बुलडोजर चलाने की बात करते हैं, कोई उत्तराखण्डियों को गाली देता है तो कोई सोनिया गांधी को अपमानित करके अपने संघी संस्कार देशवासियों के सामने प्रदर्शित करते हैं। अरे मूर्खो कभी मोदी के पिता और उसके भाइयों के बारे भी जिक्र कर लो। उन्होंने कहा कि लानत है ऐसी पार्टी और उनके नेता पर जो एक शहीद की विधवा को अपनी निम्न स्तर की बातों से नीचा दिखाना चाहते है। क्योंकि सोनिया गांधी जी हमारी नेता है और भारत का गौरव भी।

महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा कि राहुल गांधी जी की माँ एक शहीद की विधवा है, उन्होंने अपने पति के देश को अपनाया और पूरा जीवन देश की सेवा की, उन्हें इस तरह जलील करने की क्या जरूरत है? उन्होंने बीजेपी नेताओं के ओछे बयानों पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि आप जनता के सेवक है ना की जनता आपकी गुलाम, जनता ने आपको बनाया है तो आपको मिटा भी सकती है।

उत्तरप्रदेश के चुनावों में कांग्रेस पार्टी की ऑब्जर्वर की जिम्मेदारी निभा रही वर्मा ने कहा की मैं राहुल गाँधी जी और प्रियंका गांधी जी को दिल से सैल्यूट करती हूँ, क्योंकि उनमें भारतीय संस्कार हैं और वो सभ्य हैं इसलिए उन्होंने राजनीति में कभी अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं किया। वर्मा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज के हालात देखते हुए इस अहंकारी बीजेपी का बहिष्कार ही असली राष्ट्रवाद है।

कांग्रेस नेत्री ने असम सीएम को चेताते हुए कहा कि आपका बयान आपकी और आरआरएस की निकृष्ट सोच को दर्शाता है। जब आप कांग्रेस के आदर्शों की बराबरी नहीं कर सकते तो इस स्तर पर आ गए हैं, शर्मनाक है ये।

You May Have Missed

error: Content is protected !!