सीआरएम जाट काॅलेज एक्सटेंशन लेक्चरर्स धरने रविवार को भी

छोटे बच्चे भी बैठे साथ
केंडल मार्च
दो सौ गज की दूरी पर धरने के आदेश
राजबीर का समर्थन

-कमलेश भारतीय

सीआरएम जाट काॅलेज एक्सटेंशन लेक्चरर्स का धरना आज रविवार छुट्टी का दिन होने के बावजूद जारी रखा गया और कुछ प्राध्यापिकायें अपने छोटे छोटे बच्चों को भी धरनास्थल पर ही ले आईं ।

हरियाणा काॅलेज टीचर्स एसोसिएशन का समर्थन :

इसी बीच धरने को हरियाणा काॅलेज टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ राजबीर सिंह ने जाट काॅलेज के एक्सटेंशन लैक्चरर्स के धरने को समर्थन दिया और पत्र में लिखा कि सरकार इनके धरने व समस्या का जल्द समाधान करे । यही नहीं भाकियू (अ) के प्रदेश महासचिव दिलबाग सिंह हुड्डा , उपाध्यक्ष सतबीर , मुख्य सलाहकार करतार सिंह , कुलबीर पूनिया , कुलबीर खरड़ , पूर्व प्रो के एल रिणवा व एडवोकेट योगेश सिहाग , बलवीर सिंह मलिक आदि समर्थन देने वालों में शामिल रहे ।

दो सौ गज की दूरी जरूरी : एडवोकेट योगेश सिहाग ने बताया कि प्रिंसिपल ने नौ लोगों पर केस किया जिसके चलते सात को समन हुए और उन्हें धरना स्थल से दो सौ गज की दूरी पर बैठने की हिदायत दी गयी । छात्रों के असेसमेंट नम्बर नहीं लगे ।

ज्वाइन करवाएं और असेसमेंट लगवाएं : लैक्चरर्स के प्रतिनिधि डाॅ नरेंद्र चहल ने कहा कि पहले हमें ज्वाइन करवाओ , फिर हम असेसमेंट लगा देंगे । वैसे हमारी असेसमेंट तैयार है । हम छात्रों के किसी भी प्रकार के नुकसान के पक्ष में नहीं ।

महिला लैक्चरर्स की प्रतिनिधि पुष्पा : महिला लैक्चरर्स की प्रतिनिधि पूजापा ने कहा कि काॅलेज प्रशासन जल्द से जल्द हमारी समस्या को हल करे नहीं तो हमारा धरना अगले पड़ाव पर पहुंच जायेगा । उल्लेखनीय है कि कल शाम केंडल मार्च कर इसका एक ट्रेलर भी दे दिया है एक्सटेंशनलैक्चरर्सने । प्रशासन भी इस मामले को गंभीरता से ले और जल्द समाधान करे । प्रशासन को इस मामले को प्राथमिकता के आधार पर हल करना चाहिए इससे पहले कि यह धरना राजनीति का अखाड़ा बन जाये ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!