गधे पर मुखौटा लगा , कालिख पोत, जूतों की माला डालकर निकाला जुलूस 
देश के स्वर्गीय प्रधानमंत्री के बारे में अमर्यादित भाषा से पता चलते हैं हेमंत बिस्वा की पार्टी और परिवार के संस्कार- बुद्धिराजा
ऐसी संस्कारहीन और अमर्यादित सोच के व्यक्ति राजनीति व समाज के लिए अभिशाप- बुद्धिराजा
पांच राज्यों में हार के डर से बौखलाहट में अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं भाजपाई- शिवी चौहान 

13 फरवरी, पंचकूला: असम के भाजपाई मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा की राहुल गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी के खिलाफ आज पंचकूला में युवा कांग्रेस सड़कों पर उतरी। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा व प्रदेश प्रभारी शिवी चौहान जी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिला कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की और रोष जाहिर किया। कार्यकर्ताओं ने हेमंत बिस्वा के मुखौटे को गधे पर लगाया , जूतों की माला डाली और उसका मुंह काला करके जुलूस निकाला।

प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे बुद्धिराजा ने कहा कि हेमंत बिस्वा जैसे संस्कारहीन व्यक्ति का राजनीति में होना देश का दुर्भाग्य है। ऐसे व्यक्ति का राजनीतिक ही नहीं बल्कि सामाजिक बहिष्कार भी होना चाहिए। उनकी यह टिप्पणी उनके परिवार और पार्टी के संस्कारों को दर्शाती है। 

बुद्धिराजा ने कहा कि राहुल गांधी के पिता जी ने इस देश के लिए अपनी शहादत दी है। उनकी दादी ने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर किए हैं। ऐसे परिवार और देश के स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री के विरुद्ध ओछी टिप्पणी करने वाले हेमंत बिस्वा पर फौरन कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री जैसे गरिमामई पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। अगर इस तरह के लोगों को सार्वजनिक जीवन में जगह मिलती रहेगी तो ये लोग संवाद के स्तर को एक दिन गटर में उतार देंगे। ऐसी संस्कारहीन और अमर्यादित सोच के व्यक्ति राजनीति व समाज के लिए अभिशाप हैं। 

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के पास गिनवाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है। इसीलिए उसके नेता अनर्गल बयानबाजी पर उतारू हैं। भाजपाइयों की यह बौखलाहट बताती है कि पांचों राज्यों में उनकी पार्टी बुरी तरह हार रही है। पांचों प्रदेशों की जनता बीजेपी को वोट की चोट से सबक सिखाने का काम करेगी।

इस प्रदर्शन में उनके साथ नैब चौधरी जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेस पंचकूला , अंकुश निषाद अध्यक्ष युवा कांग्रेस पंचकुला विधानसभा , अनिल चौहान युवा कांग्रेस , राहुल शर्मा , मुनेश्वर , अभिमन्यु , गुलशन अरोड़ा ,हैप्पी चौधरी कालका , दीपू , सुनील सरोहा , इन्द्रजीत , अमनदत्त शर्मा , सचिन सूद , भावना अरोड़ा , मोनिका , सुमन आदि उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!