सीएम मनोहर लाल खट्टर की अंबाला शहर पुलिस लाइन मैदान में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग………

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट‍्टर के हेलीकॉप्टर की शनिवार शाम को गुरुग्राम जाते वक्त अंबाला शहर की पुलिस लाइन में इमरजेंसी लैडिंग करानी पड़ी

पंजाब में चुनाव प्रचार कर वापिस लौट रहे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के हैलिकॉप्टर में शनिवार को अचानक तकनीकी खराबी आ गई। इसी वजह से हैलिकॉप्टर की अंबाला शहर के पुलिस लाइन ग्राउंड में एमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। इस दौरान सीएम हैलिकॉप्टर में ही बैठे रहे। करीब 42 मिनट रुकने के बाद हैलिकॉप्टर दोबारा चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गया।

उधर सीएम के हैलिकॉप्टर की एमरजेंसी लैंडिंग की सूचना के तुरंत बाद पूरा प्रशासन हरकत में आ गया। एम्बुलेंस के साथ फायर दस्ते को तुरंत पुलिस लाइन ग्राउंड में तैनात किया गया। एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा खुद मौके पर मौजूद रहे। शाम 4.26 बजे हुई एमरजेंसी लैंडिंग शाम को सीएम मनोहर लाल पंजाब में चुनाव प्रचार के बाद वापिस चंडीगढ़ लौट रहे थे। तभी उनके हैलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई। इसी वजह से हैलिकॉप्टर की पुलिस लाइन ग्राउंड में एमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई।

शाम 4.26 मिनट पर हैलिकॉप्टर पुलिस लाइन ग्राउंड में उतरा था। खराबी ठीक होने के बाद 5.08 पर हैलिकॉप्टर ने फिर उड़ान भर ली। इसके बाद सीएम मनोहर लाल चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए। सीएम के हैलिकॉप्टर की एमरजेंसी लैंडिंग के बाद पुलिस ने पुलिस लाइन को आने जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया था। इसकी वजह से ट्रैफिक व्यवस्था पर भी असर पड़ा।

यह भी पता चला है कि सीएम मनोहर लाल को कपूरथला में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करना था लेकिन वह कार्यक्रम रद्द हो गया। हालांकि इससे पहले सीएम ने जगराओं में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया था

You May Have Missed

error: Content is protected !!