चण्डीगढ,9 फरवरी:-हरियाणा रोङवेज कर्मचारी एकता युनियन के राज्य प्रधान बलवान सिंह दोदवा, वरिष्ठ राज्य उप-प्रधान सुरेश लाठर , महासचिव संजय गुलाटी,उप-महा- सचिव विमल शर्मा ग्योंग व आडिटर चन्द्रभान सोलंकी ने संयुक्त ब्यान जारी करते हुए बताया कि आज परिवहन विभाग हरियाणा में पहली बार देखने में आया है कि सरकार द्वारा सभी मुख्य अधिकारियों का तबादला करके उनकी जगह कोई नया अधिकारी नहीं लगाया गया है। जिसके कारण परिवहन निदेशालय बगैर अधिकारियों के आज सूना पङा हुआ है।

हरियाणा रोङवेज कर्मचारी एकता युनियन के प्रान्तीय प्रधान बलवान सिंह दोदवा ने बताया कि लगभग 10-15 दिन पहले सरकार ने श्रीमति मीनाक्षी राज व श्री अमित कुमार संयुक्त निदेशक परिवहन का तबादला करके उनकी जगह आज तक कोई भी अधिकारी नहीं लगाया है,इसी तर्ज पर 8 फरवरी को परिवहन निदेशक श्री विरेन्द्र दहिया जी का तबादला करके जीन्द का डीसी लगा दिया गया है लेकिन उनके स्थान पर भी कोई परिवहन निदेशक नहीं लगाया गया है, जिसके कारण आज परिवहन निदेशालय में सूनापन है। विभाग में कोई भी मुख्य अधिकारी न होने की वजह से हर तरह का कामकाज प्रभावित होगा। इसलिए सरकार से अपील है कि विभाग में खाली पङे मुख्य तीनों पदों पर तुरंत योग्य व ईमानदार अधिकारियों की नियुक्ति आदेश जारी करे ताकि परिवहन विभाग का कोई भी कामकाज प्रभावित न हो।

दोदवा ने बताया कि परिवहन निदेशक श्री विरेन्द्र दहिया जी आईएएस एक ईमानदार, सुलझे हुए व सामाजिक अधिकारी है। परिवहन विभाग में रहते हुए उन्होंन अपने कार्यकाल में विभाग व कर्मचारी व विभाग हित में कई अहम फैंसले लेकर रोङवेज को उबारने का काम किया है। श्री विरेन्द्र दहिया जी ने सभी कैटेगरी की थोक में प्रमोशन करके भी एक रिकार्ड कायम किया है,क्योंकि जितनी पदौन्नतियां इनके कार्यकाल में हुई हैं इतनी पदौन्नतियां किसी भी परिवहन निदेशक के कार्यकाल में नहीं हुई। इसलिए सभी रोङवेज कर्मचारी उनका आभार व्यक्त करते हैं तथा अपील करते हैं कि जिस महत्वपूर्ण पद पर आसीन हुए हैं वहां पर भी अपने सामाजिक स्वभाव का ज्लवा बिखेरते हुए जनता का दिल जितने का काम करें।

error: Content is protected !!