रेवाड़ी में स्पा सेंटर पर रेड, 10 लड़की, 3 लड़के लिये हिरासत में

भारत सारथी

 रेवाड़ी। शहर के कई स्थानों पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का घिनाना धंधा फलफूल रहा है. शहर के धारूहेड़ा चुंगी स्थित दी रिलेक्स स्पा सेंटर में भी बोडी मसाज की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा होने की पुलिस को सूचना मिली थी. जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम गठित करके छापेमारी की. जहाँ से 3 लड़के और 10 लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

इनमें से कितने लोग स्पा सेंटर में स्टाफ के तौर पर काम करते थे, कितनी लड़कियों अपने जिस्म का सौदा करती थी और कितने ग्राहक है. उस बारे में अभी पुलिस ने जानकारी नहीं दी है. लेकिन इतना जरुर है कि पुलिस की रेड के दौरान लड़के-लड़कियां संदिग्ध व्यवस्था में मिले है.

आपको बता दे की पहले भी कई बार स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देहव्यापार के ठिकानों पर पुलिस ने कार्रवाई की है और अभी भी कई स्थानों पर स्पा सेंटर चल रहे है. जिनपर भी पुलिस को कार्रवाई करने की जरूरत है. फिलहाल धारूहेड़ा चुंगी स्थित दी रिलेक्स स्पा सेंटर से पकडे गए लड़के – लड़कियों को पुलिस जगन गेट पुलिस चौकी लेकर पहुँची है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

डीएसपी हंसराज ने बताया कि 10 लड़कियां और 3 लड़के मौके से हिरासत में लिये गए है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. जिसके बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है. पकडे गए लोगों में कुछ लोग स्थानीय तो कुछ बाहर के रहने वाले है. उन्होंने कहा कि जहाँ से शिकायत मिलती है वहां कार्रवाई की जाती है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!