हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफ़ताब अहमद ने मोदीनगर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज प्रजापति के लिये दर्ज़न भर गाँवों में समर्थन जुटाते हुए योगी व मोदी सरकार पर जमकर हमले किये। आफ़ताब अहमद मेरठ के कांग्रेस प्रभारी हैं और अलीगढ़, बुलन्दशहर, ग़ाज़ियाबाद, मेरठ आदि में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

आफ़ताब अहमद ने कहा कि योगी सरकार में उत्तर प्रदेश बर्बाद हो गया है, किसान गन्ने की बक़ाया राशि के लिये  परेशान हैं, साल से ज़्यादा समय से भुगतान नहीं हुआ है। किसानों की फसलों को जानवर खा रहे हैं, और किसान बर्बाद हो रहा है। ऊपर से किसान आंदोलन में 700 से अधिक किसानों की मौत का ज़िम्मेदार भाजपा सरकार रही है। उन शहीद किसानों के परिवारों को आज तक कोई मदद यूपी सरकार ने नहीं की है। किसानों को आतंकवादी और ख़ालिस्तानी तक भाजपा नेताओं द्वारा कहा गया था।

वहीं आफ़ताब अहमद ने योगी सरकार को युवा विरोधी क़रार देते हुए कहा कि युवाओं को नौकरी देने के बजाय लाठी डंडों से मारा जा रहा है। उत्तर प्रदेश सहित भाजपा शासित राज्य बेरोज़गारी में देश भर में कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं। प्रति वर्ष दो करोड़ नौकरी देने का वायदा करने वाली भाजपा अब पकोड़े तलने को रोज़गार कह रही है।

आफ़ताब अहमद ने कहा कि कोरोना काल में योगी सरकार देश में सबसे विफ़ल सरकार रही थी, गंगा नदी के घाट शवों से पट गये थे और लोगों को अंतिम संस्कार के लिये जगह नसीब नहीं हुई थी।

आफ़ताब अहमद ने कहा कि पूरे देश में सबसे बुरी क़ानून व्यवस्था यूपी की है, दलित बेटियों की असमत लूटी गई, सरकार प्रशासन ने उन्हें ज़बर्दस्ती रात को जला दिया था। अल्पसंख्यक समुदाय, दलित, पिछड़े वर्ग के साथ भेदभाव हुआ 
आफ़ताब अहमद ने कहा कि योगी सरकार लोगों को हिंदू मुसलमान दलित पिछड़े अगड़े में बाँट रही है। अब वक़्त है कि यूपी के लोग भाजपा सरकार को वोट की चोट से सबक़ सिखाने का काम करें। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुद्दों पर प्रियंका गांधी ने ज़ोरदार संघर्ष किया है, महिलाओं को भी टिकट आवंटन में प्राथमिकता दी गई है जबकि भाजपा ने दागी लोगों को टिकट दिया है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हाथरस से लेकर उत्तर प्रदेश के सभी मुद्दों पर लड़ाई लड़ी।

error: Content is protected !!