75 प्रतिशत आरक्षण निकला झूठ का पुलिंदा: अभय सिंह चौटाला

बेरोजगारी में आज भी एक नम्बर पर है हरियाणा

चंडीगढ़, 3 फ़रवरी: इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार द्वारा निजी क्षेत्र में युवाओं को 75 प्रतिशत आरक्षण झूठ का पुलिंदा निकला। माननीय कोर्ट ने वीरवार को 75 प्रतिशत आरक्षण पर रोक लगा कर इस पर मोहर लगा दी है कि भाजपा गठबंधन सरकार युवाओं के साथ धोखा कर रही है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश आज बेरोजगारी के मामले में ही नम्बर एक पर नहीं है अपितु भ्रष्टाचार में भी नम्बर एक पर है। बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार के पास न तो बेरोज़गारी दूर करने की कोई नीति है और न ही इनकी युवाओं को रोज़गार देने की कोई नियत है।भाजपा गठबंधन सरकार कोर्ट में कोई ठोस दलील नहीं दे पाई क्यूँकि यह आरक्षण सिर्फ़ युवाओं को भ्रमित करने के लिए बनाया गया था जिसे माननीय कोर्ट ने भी माना और इस पर रोक लगा दी।

सीएमआईई के आंकड़ों से साफ़ पता चलता है की भाजपा गठबंधन सरकार की युवाओं को रोज़गार देने में कोई रुचि नहीं है जिस कारण पिछले कई सालों से हरियाणा प्रदेश पूरे देश में बेरोज़गारी में अव्वल है। आज प्रदेश के लाखों योग्य युवा नौकरी की आस में भर्ती पेपर की तैयारी कर रहे हैं लेकिन भाजपा गठबंधन सरकार या तो पैसे लेकर या फिर अपने चहेतों को नौकरी देकर उन योग्य युवाओं के साथ धोखा कर रही है। आज भी सरकारी नौकरी के हज़ारों पद ख़ाली पड़े हैं लेकिन भ्रष्टाचार में सर से पैर तक डूबी भाजपा गठबंधन सरकार प्रदेश को सिर्फ़ लूटने में लगी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!