भाजपा कार्यालय में सुना गया आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर पीएम का वर्चुअल संबोधन

हिसार ,2  फरवरी । मनमोहन शर्मा

भाजपा जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र ने कहा है कि केन्द्र सरकार द्वारा पेश किया गया आम बजट हर क्षेत्र को ग्रोथ देगा। केन्द्र ने इस बार आत्मनिर्भर भारत की तस्वीर पेश करने वाला बजट पेश किया है।

कैप्टन भूपेन्द्र आज भाजपा जिला कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वर्चुअल रैली सुनने उपरांत पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर वर्चुअल रैली के माध्यम से प्रधानमंत्री का संबोधन सुना और उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। इससे पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को और ज्यादा जानकारी मिली है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र सरकार सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास को तवज्जो देकर आगे बढ़ रही है। बजट में सरकार ने हर क्षेत्र को प्राथमिकता देते हुए आत्मनिर्भर भारत की तस्वीर पेश की है। बजट के हर पहलू की जानकारी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअल रैली के माध्यम से अपने विचार रखकर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। उन्होंने जिला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे बजट की बारीकियों से जनता को अवगत करवाएं ताकि जनता तक पूरी जानकारी पहुंचे और वह सरकार की नीतियों का लाभ उठा सकें।

जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि कार्यक्रम में पार्टीजनों ने पीएम का भाषण सुना और विस्तार से जानकारी प्राप्त की।

error: Content is protected !!