कोरोना से जूझ रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सेहत में सुधार

सभी देशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

नीरज चोपड़ा को परम विशिष्ट सेवा मेडल और सुमित अंतिल को पदमश्री मिलने पर दी हार्दिक बधाई

26 जनवरी, चंडीगढ़ः कोरोना संक्रमण से जूझ रहे पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सेहत में अब काफी सुधार है। उन्होंने कहा है कि सभी प्रदेशवासियों और शुभचिंतकों की दुआ से उनकी सेहत अब ठीक है और बुखार भी नहीं है। वह जल्द ही पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर लोगों के बीच पहुंचेंगे। हुड्डा ने लोगों से कोरोना को लेकर जरूरी एहतियात बरतने की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग जैसी जरूरी सावधानियां बरतें।

हुड्डा ने आज सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उन्होंने महान स्वतंत्रता सेनानियों और देश की सुरक्षा के लिए जीवन बलिदान करने वाले वीर सैनिकों को नमन किया। उन्होंने कहा कि गणतंत्र की मजबूती देश के विकास और देशवासियों के स्वाभिमान के लिये बेहद जरूरी है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने पूरी दुनिया में देश का नाम रौशन करने और हरियाणा की शान बढ़ाने वाले प्रतिभावान खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को परम विशिष्ट सेवा मेडल मिलने पर बधाई दी। साथ ही उन्होंने पैरा एथलीट सुमित अंतिल समेत सभी पद्मश्री विजेताओं की भी बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!