रैन बसेरों में होनी चाहिए सभी सुविधाएं : सुधा

विधायक ने अधिकारियों को दिए आदेश। विधायक ने मौके पर खड़े होकर करवाई लाइट की व्यवस्था।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र 18 जनवरी :- रैन बसेरों में सुविधाओं से संबंधित आ रही शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए विधायक सुधा ने कहा कि मामले में किसी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं होगी। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि सभी संबंधित जमीनी स्तर पर जाकर व्यवस्थाओं को चैक करें। यदि किसी वस्तु की जरुरत है तो तुरंत वहां उपलब्ध करवाई जाए।

मंगलवार को विधायक सुभाष सुधा ने नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी बलबीर सिंह रोहिल्ला व केएल बठला को आदेश दिए। इसके साथ ही विधायक ने शहर के रैन बसेरों का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को जरुरी दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि अर्जुन चैंक व दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर के पास स्थित रैन बसेरों में लाइट की व्यवस्था ठीक नहीं थी, जहां तुरंत लाइट को ठीक करवाया गया। जिन लोगों के पास रात को ठहरने की जगह नहीं है ऐसे लोगों से विधायक सुधा ने भी अपील की है कि प्रशासन द्वारा बनाए गए इन रैन बसेरों में रात को विश्राम करें, क्योंकि इस समय कड़ाके की सर्दी पड़ रही है और खुले में रहने से लोगों को स्वास्थ्य से संबंधित कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

उन्होंने कहा कि समय-समय पर उच्च अधिकारियों द्वारा भी इन रैन बसेरों का निरीक्षण किया जाता है, लेकिन फिर भी यदि कहीं कोई समस्या आमने आती है तो तुरंत उसका समाधान किया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!