सीसीटीवी में चोर, लेकिन पुलिस की पकड़ से दूर

50 हजार नगद सहित सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ
चेरी की यह घटना पटौदी क्षेत्र के ही हेली मंडी इलाके की

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
घर का मालिक घर पर नहीं था , इस बात का शातिर चोरों को पता लगा इसके बाद मौका लगते ही शातिर चोरों ने घर में घुसकर नगदी और जेवरात पर हाथ साफ कर डाला । शायद चोरों को इस बात का अहसास नहीं था कि चोरी की वारदात को अंजाम देने की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो रही है । इस पूरे चोरी के घटनाक्रम की शिकायत हेली मंडी पुलिस चौकी में दर्ज करवाई गई, लेकिन हैरानी की बात यह है कि सीसीटीवी में कैद होने वाले चोर पुलिस की पकड़ से अभी भी बहुत दूर हैं। चोरी की इस घटना को करीब 5 दिन बीत चुके हैं । पुलिस अभी तक मैं तो चोरों की पहचान कर सकी है और ना ही कोई ठोस भेज पुलिस के हाथ लगा है ।

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक भूपेंद्र सिंह पुत्र हरी सिंह चौहान निवासी वार्ड नंबर 5 हेली मंडी के द्वारा कहा गया है कि वह अपने घर पर ताला लगा कर परिवार से मिलने के लिए 7 जनवरी को नासिक के लिए चला गया था । इसके बाद 9 जनवरी को पड़ोसी सिद्धार्थ के द्वारा फोन पर उसको बताया गया कि उसके मकान के गेट का ताला तोड़कर किसी के द्वारा चोरी की गई है । यह सूचना मिलते ही उसके पांव तले जमीन निकल गई और वह 12 जनवरी को हेली मंडी अपने घर पर पहुंचा ।

घर पर पहुंचने के बाद भूपेंद्र सिंह के द्वारा जब देखा गया तो कमरे और कमरों में अलमारियां वह अन्य दराज इत्यादि खुले पड़े थे । भूपेंद्र सिंह के मुताबिक जब उसने अपने घर में लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच की तो देखा गया कि तीन व्यक्ति मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर में घुसे। उन्होंने 11. 34 से लेकर 11. 57 तक पूरे घर की तलाशी लेकर कीमती सामान , नगदी , जेवरात को समेटा और मौके से फरार हो गए । इन तीन अज्ञात चोरों के द्वारा 50000 नगद , एक सोने का मंगलसूत्र, आठ चांदी के सिक्के, 6 चांदी की पाजंब चोरी कर ली गई है । इस संबंध में पीड़ित भूपेंद्र सिंह पुत्र हरि प्रकाश चौहान के द्वारा पूरे घटनाक्रम की जानकारी और घर से चोरी किए गए नगदी सहित जेवरात की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई जा चुकी है । अब इंतजार इस बात का है कि सीसीटीवी में कैद चोरों की पहचान कर पुलिस के हाथ इन चोरों के गिरेबान तक कब तक पहुंच सकेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!