यह मामला पटौदी के नाहेटा चौक के पास एक होटल का.
युवती की शिकायत पर पटौदी पुलिस ने किया मामला दर्ज

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
बिलासपुर में एक कंपनी में काम करने वाली युवती ने पटौदी के ही दो लोगों पर होटल में बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है । युवती मूल रूप से रेवाड़ी जिला के एक गांव की रहने वाली है , जोकि बिलासपुर में ही एक कंपनी में काम करती है ।

पटोदी थाना पुलिस में यूवती के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भादस की धारा के तहत मामला दर्ज कर अपनी जांच पड़ताल आरंभ कर दी है । पटोदी थाना में पीड़ित युवती के द्वारा की गई शिकायत और दर्ज एफआईआर के मुताबिक बताया गया है कि युवती मूल रूप से रेवाड़ी जिला के गांव की रहने वाली है और बिलासपुर में ही एक कंपनी में काम करती है । यूवती के मुताबिक वह पटौदी के ही रहने वाले सुनील को पहले से जानती थी । सुनील उसे अपनी गाड़ी में बिठा कर पटोदी के नोहटा चौक के पास एक होटल में लेकर पहुंचा , उसके साथ राजेंद्र नाम का एक व्यक्ति और भी था।

युवती के द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि आर्थिक परेशानी की वजह से उसने सुनील से कुछ पैसे की मदद करने के लिए कहा था।  इस पर सुनील ने कहा कि ठीक है यहां पटौदी आकर पैसे ले जाना । यूवती के आरोप अनुसार जब वह पटौदी पहुंची तो सुनील और राजेंद्र ने उसके साथ में जबरदस्ती गलत काम किया और इसके बाद में मौके से फरार हो गए। अपने साथ हुई इस हुई इस हरकत की युवती ने कंट्रोल रूम में फोन कर शिकायत की । उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा पुलिस में युवती के द्वारा अपने साथ घटित घटना के बारे में शिकायत दर्ज करवाई । इसी शिकायत के आधार पर पटौदी थाना में आरोपी सुनील और राजेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

error: Content is protected !!