आज प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है: कर्ण सिंह चौटाला

जींद, 08 जनवरी 2022: इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को पंजाबी धर्मशाला जींद में आयोजित की गई। जिलाध्यक्ष रामफल कुंडू ने आए हुए सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और नेताओं को आश्वासन दिया कि जिले की जो भी जिम्मेवारी उन्हें सौंपी जाएगी उस पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर पार्टी के युवा इनेलो के राष्ट्रीय प्रभारी भाई कर्ण सिंह चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। प्रदेश करोना नामक महामारी से जूझ रहा है और सरकार डॉक्टर्ज व अन्य मेडिकल स्टाफ पूरा करने में पूर्ण रूप से असफल रही है और प्रदेश की जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है। विगत वर्ष में ऑक्सीजन, दवाइयों और अस्पताल में बैडों की कमी के कारण सैकड़ों लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा था परंतु इसके बावजूद भी सरकार ने कोई सबक नहीं सीखा।

उन्होंने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट के अनुसार आज भी हरियाणा प्रदेश ग्यारहवें नंबर पर खड़ा है। इसी प्रकार से शिक्षा के क्षेत्र में भी प्रदेष पिछड़ता जा रहा है स्कूल-कालेजों में स्टाफ की भारी कमी है, काफी स्थानों पर तो प्रिंसिपल और मुख्याध्यापकों के पद भी रिक्त पड़े हंै। लगभग पचास हजार के आसपास अध्यापकों की कमी है और पिछले कई वर्षों से कोई भी नई भर्ती की बल्कि सरकार उल्टे हटाने का कार्य कर रही है। इसलिए हमें अपने संगठन को और मजबूत बनाना है ताकि प्रदेश की जनता को आने वाले चुनावों में इस निक्कमी सरकार सं छुटकारा दिलाया जा सके।

इस अवसर पर बोलते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता उमेद सिंह लोहान ने कहा स्वास्थ और शिक्षा के साथ-साथ बेरोजगारी के क्षेत्र में भी हरियाणा प्रदेश देश में नंबर एक पर है जो कि प्रदेश के युवाओं के साथ बहुत बड़ा धोखा है। प्रत्येक वर्ष लाखों युवाओं को रोजगार देने का वायदा करने वाली भाजपा-जजपा सरकार को आज बेरोजगार युवा दिखाई नहीं दे रहे है। सरकार में सहयोगी जजपा पार्टी ने प्रदेश की नौकरियों में युवाओं को 75 प्रतिशत हिस्सा देने का वायदा किया था जो आज तक पूरा नहीं किया गया।

पूर्व विधायक ओमप्रकाश गोरा ने कहा कि आज महंगाई ने गरीब आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है। पहली बार प्रदेश व देश में ऐसी सरकार देखने को मिली है जो जनता को दोनों हाथों से लूटने का काम कर रही है। डीजल, पैट्रोल, गैस की कीमतें आज सातवें आसमान पर है। पिछले सात वर्षों के शासन में लगभग 30 लाख करोड़ रूपए केवल डीजल, पैट्रोल और गैस से लूटने का कार्य किया है। उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता विजेन्द्र रेढू ने बताया कि इस अवसर पर सुमित्रा देवी, सतीश जैन, वेद सिंह मुंडे, सुरजीत सिंह संधू, सूबे सिंह लोहान, सुखजिंद्र सिंह पप्पू रेढू, अंग्रेज नैन दनौदा, कृष्ण लाठर, बलराज नगूरा, राजमोहन राणा, नरेन्द्र नाथ शर्मा, बलवान कुंडू, प्रदीप नैन, षमषेर सिंह ढाण्डा, जोगिन्द्र कालवा, प्रो0 बलवान सिंह, महावीर दरौली खेड़ा, चांदी राम, संतरों जागलान, लखविन्द्र चहल, सुखबीर ढुल, नीरज बुराडैहर, जयनारायण जिलेदार, सुशील सरपंच, वेदपाल अलेवा, सुशील लौट, शीला पड़ाना,अंकित मलिक, विक्की भिड़ताना, अंकित ढिगाना, वकील करसिंधू, कुलदीप धमतान, विनय ढुल, दलबारा नैन, विक्रम धरौदी आदि मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!