पीएम की सुरक्षा में चूक, कांग्रेस और देश विरोधी ताकतों का षड़यंत्र.                                                                      
देश भर में गुस्सा, दोषियों को तत्काल कटघरे में खड़ा करने की मांग.                                              
एमएलए जरावता को माता स्व. गुलाबकौर के निधन पर दी सांत्वना

फतह सिंह उजाला

पटौदी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने आरोपित शब्दोंमें कहा कि राजीनतिक द्वेष में अंधी हुई कांग्रेस ने देश विरोधी ताकतों के साथ मिलकर फिरोजपुर में देश के पीएम नरेन्द्र मोदी के जीवन को खतरे में डालने का बड़ा षडयंत्र रचा है। पीएम की  सुरक्षा में इतनी बड़ी  चूक मुख्यमंत्री चन्नी की घटिया राजनीतिक सोच  को उजागर करता है। यह सोची समझी चूक है और देश विरोधी कार्य है। केंद्र सरकार को तत्काल कांग्रेस के मुख्यमंत्री और फिरोजपुर षड़यंत्र में शामिल देश विरोधी ताकतों को कानूनी कटघरे में खड़ा करना चाहिए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ बुधवार देर सायं पटौदी एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता के मानेसर आवास पर उनकी माता श्रीमति गुलाबकौर के निधन पर अपनी सांत्वना देनेके लिए पहुंचे थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड ने स्व. गुलाबकौर के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते श्रद्धा के साथ नमन किया। उन्होंने कहा कि बड़े-बुजुर्ग परिवार के लिए अनुभव का अनमोल खजाना होते है। मां तो मां ही होती है, मां का आशिर्वाद कभी भी निष्फल नहीं जाता। मां का किसी के लिए किसी भी परिवार से हमेशा के लिए बिछड़ना बहुत गहरा सदमा होता है। उन्होंने जरावता परिवार को ढांढस बंधाते इस दुख को सहने के लिए भगवान से प्रार्थना की। इस मौके पर सरपंच सुंदरलाल, एमएलए जरावता के भाई सहित अअन्य परिजन भी मौजूद थे।

धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस देश के पी एम मोदी के विरोध में इतना नीचे गिर सकती है कि  देश विरोधी ताकतों से मिलकर ऐसे षडयंत्र रच सकती है, यह किसी ने भी नहीं सोचा होगा। उन्होंने कहा कि हम देश के गृह मंत्री अमित शाह से  मांग करते हैं कि देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं के अनुरूप  दोषियों पर तत्काल कार्यवाही हो, पूरा देश गुस्से में है। धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस का कभी भी  लोकत्रांतिक प्रणाली में विश्वास नहीं रहा है। यह कांग्रेस का इतिहास रहा है । अब पंजाब में अपनी हार देखकर मुख्यमंत्री चन्नी बौखला गए है और देश के प्रधानमंत्री को भी पंजाब आने से रोक रहे हैं। लोकतंत्र में इससे बड़ी शर्मनाक घटना नही हो सकती।

error: Content is protected !!