जीवन मे माँ की कमी को पूरा नही किया जा सकता- अनिल विज
जीवन और मृत्यु का चक्र प्रकृति के नियम अनुसार चलता रहता है- विज

चंडीगढ़,05 जनवरी- हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज आज पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता की माता श्रीमती गुलाब कौर के निधन पर मानेसर स्थित उनके आवास पर पहुँचे जहां पर उन्होंने सत्यप्रकाश जरावता व उनके परिवार को सांत्वना दी ।

गृह मंत्री ने विधायक के मानेसर स्थित आवास पर पहुँचकर शोकसंतप्त परिवार के समक्ष अपनी हार्दिक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि श्रीमती गुलाब कौर का निधन निश्चय ही परिवार के लिए काफी दुखद है लेकिन जीवन और मृत्यु का चक्र प्रकृति के नियम अनुसार चलता रहता है। ऐसे में इस पर किसी का बस नहीं है। उनका साथ छोड़ जाना परिवार के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

श्री विज ने  कहा कि जीवन मे माँ की कमी को पूरा नही किया जा सकता, लेकिन यह जीवन चक्र है इसकी सच्चाई को स्वीकार करते हुए हमें जीवन में आगे बढ़ना है।

विधायक श्री सत्यप्रकाश जरावता ने गृहमंत्री को बताया कि 85 वर्षीय उनकी माता श्रीमती गुलाब कौर को किसी प्रकार की कोई बीमारी नहीं थी। लेकिन वे पिछले कुछ दिनों से स्वयं को अस्वस्थ महसूस कर रही थी जिसके चलते सोमवार 03 जनवरी को उनका निधन हो गया। वे अपने पीछे तीन बेटों नामतः सत्यप्रकाश जरावता(विधायक पटौदी), शीतलदास जरावता व सेवादास जरावता  सहित भरा पूरा परिवार छोड़ गई हैं। उनकी रस्म पगड़ी आगामी सोमवार 10 जनवरी को पटौदी खंड के गांव लोकरा में रखी गयी है ।

इस दौरान गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर के.के राव, सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र यादव, पटौदी के एसडीएम प्रदीप कुमार, डीसीपी मानेसर मनबीर सिंह, एसीपी वीर सिंह, नायब तहसीलदार अजय कुमार, सहित क्षेत्र के अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!