जयराम कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने 44 वें जोनल यूथ फेस्टिवल में जीते सबसे अधिक पुरस्कार

जयराम कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने 17 प्रतियोगिताओं में भाग लिया और 13 प्रतियोगिताओं में पुरस्कार प्राप्त किए।
जयराम कन्या महाविद्यालय की सबसे अधिक पुरस्कार प्राप्त करने वाली टीम।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र, 29 दिसम्बर : देशभर में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष एवं श्री जयराम शिक्षण संस्थान के चेयरमैन ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी के आशीर्वाद से सेठ नवरंग राय लोहिया जयराम कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने आरकेएसडी महाविद्यालय कैथल में आयोजित हुए 44 वें जोनल यूथ फेस्टिवल में सशक्त भागीदारी प्रदर्शित की। इस यूथ फेस्टिवल में जयराम कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने 17 प्रतियोगिताओं में भाग लिया और 13 प्रतियोगिताओं में पुरस्कार प्राप्त किए।

जयराम संस्थाओं के मीडिया प्रभारी राजेश सिंगला ने महाविद्यालय द्वारा हासिल पुरस्कारों का विवरण देते हुए बताया कि जयराम कन्या महाविद्यालय ने यूथ फेस्टिवल में वेस्टर्न सोलो में द्वितीय, वेस्टर्न ग्रुप में द्वितीय, काव्य गोष्ठी मंव भी द्वितीय, ग्रुप सांग में द्वितीय, लोक गीत में द्वितीय, रंगोली में भी द्वितीय, संगोष्ठी में द्वितीय, भाषण प्रतियोगिता में द्वितीय, इंस्टूमेंट सोलो में तृतीय, कार्टून प्रतियोगिता में तृतीय, गजल में तृतीय, इंस्टालेशन में तृतीय, क्लासिकल वोकल में द्वितीय तथा ओर्केस्ट्रा प्रतियोगिता में तृतीय स्थान हासिल किया। छात्राओं की इस उपलब्धि पर श्री जयराम शिक्षण संस्थान चेयरमैन ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी, प्रबंधक समिति तथा निदेशक ने छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्या डा. सुदेश रावल ने कार्यक्रम संयोजिका डा. अनीता शर्मा एवं डा. सुनीता शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि आज हमारी छात्राओं ने कुरुक्षेत्र जिले में सबसे अधिक पुरस्कार प्राप्त करके महाविद्यालय के साथ साथ अपने माता-पिता का नाम भी रोशन किया है। उन्होंने पूरे स्टाफ को बधाई देते हुए कहा कि प्राध्यापिकाओं के परिश्रम, लग्न एवं छात्राओं की कर्मठता से इस उपलब्धि को हासिल किया गया है। इस आयोजन में द्वितीय पुरस्कार प्राप्त करने वाली छात्राएं इंटर जोनल यूथ फेस्टिवल में भी सशक्त प्रतियोगिता दिखाएंगी तथा उसमें भी विजयी होकर श्री जयराम शिक्षण संस्था का नाम रोशन कर के पूरे हरियाणा राज्य में अपनी विजय का परचम लहराएंगी।

Previous post

चिकित्सा संस्थानों में सुविधाएं उपलब्ध करवाना तथा इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूती प्रदान करना सरकार की जिम्मेदारी : राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय

Next post

दूषित जल भराव को लेकर सप्ताह भर से चल रहे धरने पर पहुंचे सोमबीर सांगवान

You May Have Missed

error: Content is protected !!