जेजेपी नेता योगेश शर्मा ने खोला नगर परिषद थानेसर के खिलाफ मोर्चा

अधिकारियों और विधायक पर लगाये योगेश शर्मा ने गंभीर आरोप।
योगेश बोले,पेचवर्क के नाम पर जनता के खून पसीने की कमाई डकार गये भ्रष्टाचारी।

कुरुक्षेत्र :- जन नायक जनता पार्टी की टिकट पर थानेसर विधानसभा से चुनाव लड़े योगेश शर्मा ने नगर परिषद थानेसर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया वंही विधायक सुभाष सुधा और नगर परिषद के अधिकारियों पर योगेश ने गंभीर आरोप जड़े।

योगेश ने सेक्टर 3 से उमरी जाने वाले रोड मार्ग पर हुए पेचवर्क पर भी सवाल उठाए।

जेजेपी नेता अपने समर्थकों के साथ सड़क पर गये वँहा पेचवर्क का मलबा उठाकर नगर परिषद के कार्यालय पँहुचे जंहा उन्होंने ईओ की टेबल पर मलबा डाल दिया और पेचवर्क में लापरवाही का आरोप लगाते हुए ईओ से जबाब मांगा।

योगेश ने सड़क पर खड़े होकर थानेसर विधायक सुभाष सुधा और अधिकारी यँहा भ्रष्टाचार को सरंक्षण दे रहे हैं। योगेश ने कहा कि सरकार ने कोई कमी नही छोड़ी परन्तु यंहा नगर परिषद में सिर से कंठ तक भ्रष्टाचार है।

सड़क से शुरू हुए योगेश नगर परिषद कार्यालय तक पँहुचे और वँहा काफी देर तक हाई प्रोफाइल ड्रामा किया,ऐसे में सवाल ये उठता है कि जंहा प्रदेश में जेजेपी बीजेपी गठबंधन की।संयुक्त सरकार है वंही थानेसर में जेजेपी और बीजेपी से जुड़े लोग एक दूसरे पर कीचड़ उछाल रहे हैं । योगेश ने कम्युनिटी सेंटर समेत सड़को की बदहाली और सफाई व्यवस्था को लेकर भी प्रशासन को जमकर कोसा।

Previous post

आर्मी में नौकरी लगवाने के नाम पर लोगों के साथ करोड़ो रूप्यों की धोखाधडी करने वाली महिला सहित कुल दो आरोपी करनाल पुलिस ने किये गिरफ्तार…..

Next post

आंगनबाड़ी वर्कर्स हेल्पर धरना प्रदर्शन को हुए 15 दिन,

You May Have Missed