खिलाड़ियाें काे प्रैक्टि्स में हाे रही थी परेशानी, डीसी ने खराब फव्वाराें काे कराया सही -योगराज शर्मा

हाॅकी के एस्ट्राेटर्फ मैदान में कई माह से खराब पड़े फव्वारे, खिलाड़ियाें काे प्रैक्टि्स में हाे रही थी परेशानी, डीसी ने खराब फव्वाराें काे कराया सही -योगराज शर्मा

हिसार : 11 दिसंबर – हिसार एस्ट्राेटर्फ हाॅकी स्टेडियम के करोड़ों रुपए से बने हॉकी एस्ट्राेटर्फ मैदान में पिछले कई माह से खिलाड़ियों के खेलने के लिए मैदान तैयार करने के लिए लगाए गए फव्वारे खराब पड़े हुए थे, जिसके कारण यहां पर हॉकी खिलाड़ियों को प्रैक्टि्स करने के लिए अाने वाले हिसार के हाॅकी 300 से अधिक हाॅकी खिलाड़ियों काे एस्ट्रोटर्फ पानी का छिड़काव ना होने के कारण चलने के अनुरूप हॉकी एस्ट्रोटर्फ मैदान तैयार नहीं हाेने के कारण परेशानी हाे रही थी । खेल विभाग के अधिकारियाें से बार-बार शिकायत के बावजूद समस्या का समाधन नहीं किया जा रहा था।

हाॅकी खेल व खिलाड़ियाें की सुविधाअाें के लिए प्रयारसत समाजसेवी याेगराज शर्मा ने मामले की डीसी डाॅ. प्रियंका साेनी से जानकारी दी तथा खराब पड़े फव्वाराें काे जल्द से जल्द जन स्वास्थ्य विभाग के एक्स ई एन बलविंदर नैन से ठीक करवाने की मांग की। याेगराज शर्मा की मांग पर डाॅ. प्रियंका साेनी डीसी ने एक्स ई एन बलविंदर नैन इस कार्य को करवाने के लिए कहां । एक्स ई एन बलविंदर नैन ने जेई निशांत कुमार काे खराब पड़े फव्वाराें काे सही करने के जन स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ एस्ट्राेटर्फ मैदान हॉकी स्टेडियम पहुंची. तथा फव्वाराें काे ठीक कराया। काेच रूचिका ने बताया डाॅ. प्रियंका साेनी डीसी के प्रयास से फव्वाराें काे ठीक करा दीया गया है।

याेगराज शर्मा का कहां की पहले यदि एस्ट्राेटर्फ के फव्वारे खराब हाे जाते थे ताे बाहर से टीम काे बुलाया जाता था। मगर इस बार डाॅ. प्रियंका साेनी डीसी ने स्थानीय जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियाें की मदद से फव्वाराें काे ठीक कराया है। अधिकारियाें काे इसी तरह की व्यवस्था करनी चाहिए कि जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी तुरंत ही फव्वारे अाैर अन्य कमियाें काे दूर कर सकें। बाहरी मैकेनिकाें के इंतजार के कारण हॉकी खिलाड़ियों काे करोड़ों रुपए से बने हॉकी एस्ट्राेटर्फ मैदान सुविधाअाें का लाभ नहीं मिल पाता।

योगराज शर्मा ने डाॅ. प्रियंका साेनी डी सी , एक्स ई एन बलविंदर नैन ,जेई निशांत कुमार व उनकी टीम का धन्यवाद किया , योगराज शर्मा ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के एसडीओ व उनकी टीम धन्यवाद जिन्होंने फोन पर सूचना देने के तुरंत बाद अपनी टीम को भेजकर जार हॉकी एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम में लगे बिजली के ट्रांसफार्मर में हुए बड़े फाल्ट को कई घंटे कार्य करवा कर ठीक करवाया

You May Have Missed