किसानों की घर वापसी के दौरान हरियाणा में सुगम यातायात सुनिश्चित करने के लिए किए गए व्यापक प्रबंध

चंडीगढ़, 10 दिसम्बर- किसान आंदोलन समाप्त होने के बाद पंजाब में किसान समूहों की विभिन्न गंतव्यों पर वापसी के मद्देनजर हरियाणा पुलिस द्वारा राज्य में राष्ट्रीय राजमार्गों पर यातायात की सुगम आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए व्यापक व्यवस्था की गई है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली से अंबाला तथा बहादुरगढ़ के बीच हिसार/जींद की ओर सभी जिलों में यातायात के सुचारू प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षकों को उचित यातायात, सुरक्षा और कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं।

यह उम्मीद की जाती है कि कुंडली और टिकरी बार्डर से किसान (सोनीपत, पानीपत, करनाल, कुरुक्षेत्र, अंबाला, झज्जर, रोहतक, जींद, हांसी, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा जिलों से गुजरते हुए) पंजाब के विभिन्न गंतव्यों पर समूहों में वापस जाएंगे, जो एक बड़ा काफिला बन जाएगा। इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा यातायात की सामान्य आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई है।

साथ ही नागरिकों को अग्रिम रूप से सूचित भी किया जा रहा है ताकि वे किसी भी असुविधा से बचने के लिए उपरोक्त जिलों में राजमार्गों पर अपनी यात्रा की योजना बनाते हुए संशोधन कर सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!