महिला के सूट में हाथ डाल नाजुक अंगों को नोच डाला.
महिला से अश्लील हरकतें की और दी गई अभद्र गालियां.
यह मामला पटौदी क्षेत्र के गांव लौकरी का बताया गया.
विरोध करने पर महिला को पीटा जान से मारने की धमकी.
पटौदी थाना मैं आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज

फतह सिंह उजाला

पटौदी । अभी पटौदी नगर पालिका क्षेत्र में हथियारबंद युवाओं के द्वारा महिलाओं के घर के अंदर रहते किए गए हमले का मामला शांत भी नहीं हुआ। इस घटना के एक दिन बाद ही पटौदी देहात में दादालाई जमीन को कथित रूप से कब्जाने की नियत से दबंगई दिखाते हुए विरोध करने पर महिला को ही निशाना बनाया गया । यह मामला पटौदी देहात के गांव लौकरी का बताया गया है । इस पूरे मामले में घायल और पीड़ित महिला की शिकायत पर पटोदी थाना में लोकरी गांव के ही रहने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वही पीड़ित और घायल महिला को पटौदी से गुरुग्राम उपचार के लिए रेफर किया गया है।

पटौदी थाना में पीड़ित महिला के द्वारा दी गई शिकायत और दर्ज मामले के मुताबिक गांव लौकरी की रहने वाली महिला पत्नी रणसिंह के द्वारा बताया गया है कि गांव लौकरी में ही लाल डोरे में के अंदर लगभग 2 कनाल 1 मरला उनकी दादालाई जमीन है । जिस पर परिवार का पिछले एक सौ वर्षों से कब्जा है । करीब 15 दिन पहले महिला के ससुर ने अपनी इस जमीन और प्लाट पर चारदीवारी बनाने के लिए मिस्त्री को काम पर लगाया हुआ था । यहां चारदीवारी का निर्माण किया जाने का दिनेश पुत्र रामकिशन, नरेश पुत्र रामकिशन, रामवीर पुत्र रामकिशन के द्वारा एतराज किया गया और मौके पर पुलिस भी बुला ली गई। महिला के मुताबिक पुलिस के सामने जमीन के हक हकूक और कब्जा संबंधित दस्तावेज प्रस्तुत किए गए । वहीं दूसरे पक्ष ने कागजात पेश करने के लिए समय मांग लिया, लेकिन प्रतिपक्ष संबंधित जमीन के किसी भी प्रकार के कोई भी कागजात या दस्तावेज पेश नहीं कर सका ।

महिला के मुताबिक इसके बाद तय समय सीमा समाप्त होने पर उसी प्लाट पर फिर से मिस्त्री और लेबर को बुलाकर चार दिवारी का काम शुरू कर दिया गया। सोमवार को गांव के ही दिनेश पुत्र रामकिशन , रामवीर पुत्र रामकिशन, नरेश पुत्र रामकिशन लाठी-डंडों से लैस होकर आ गए और जमीन को हड़पने और कब्जा करने की नियत से गाली गलौज करते हुए धमकाना शुरू कर दिया । पीड़ित महिला के मुताबिक जब विरोध किया तो लाठी-डंडों इत्यादि से लैस तीनों ने अचानक हमला बोल दिया । जैसे तैसे वह मौके से जान बचाकर भागी , तो तीनों ने बीच रास्ते में रोककर घेर लिया ।

महिला के आरोप के मुताबिक दिनेश ने उसको पीछे से पकड़ा और जबरदस्ती सूट में हाथ डालकर उसके नाजुक अंगों को बुरी तरह से नोच डाला । इसके साथ ही अश्लील हरकतें करते हुए अभद्र गालियां भी दी । उस समय रामवीर और नरेश में भी महिला के हाथों को पकड़ कर रखा हुआ था और सभी मिलकर मां बहन की अभद्र गालियां सहित जान से मारने की धमकी दे रहे थे । इस बीच शोर-शराबा सुनकर जब तक कुछ लोगों के द्वारा छुड़वाया गया , तब तक तीनों के द्वारा की गई अश्लील हरकत, दबंगई और मारपीट की वजह से आंख तेज सिर में चोट लगने से वह मौके पर ही बेहोश हो चुकी थी । इसके बाद में परिवार के सदस्य पटौदी सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लेकर पहुंचे। लेकिन वहां से गुरुग्राम रेफर कर दिया गया ।

महिला के आरोप के मुताबिक रामवीर, दिनेश, नरेश पुत्रान रामकिशन के द्वारा उनकी दादालाई जमीन प्लाट में जबरदस्ती घुस कर अश्लील हरकतें करते हुए जमीन हड़पने कब्जाने की नियत से जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित महिला की मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टरों के द्वारा तीन चोट लगने की पुष्टि की गई है । मेडिकल रिपोर्ट और महिला के द्वारा दी गई शिकायत पर पटोदी थाना पुलिस के द्वारा नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी धरपकड़ के लिए तलाश आरंभ कर दी है।

error: Content is protected !!