दो पलों में पूरे हो गए हो जैसे सारे अरमान, छुए दादा जी के पैर, जैसे छू लिया आसमान : दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़. हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दादा ओमप्रकाश चौटाला  के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो अपने दादा के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दादा भी अपने पोते के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्विटर पर इस फोटो को शेयर करते हुए दुष्यंत ने लिखा है कि दो पलों में पूरे हो गए हो जैसे सारे अरमान, छुए दादा जी के पैर, जैसे छू लिया आसमान.

बता दें कि रविवार की रात गुरुग्राम में भाजपा नेता की बेटी की शादी के रिसेप्शन में हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला पहुंचे थे. वहां वो अपने दादा पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के पैर छूते हुए नजर आए. वहीं दादा ने भी अपने पोते के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया. 3 दिन पहले जन नायक जनता पार्टी के संयोजक और ओमप्रकाश चौटाला के बड़े बेटे अजय चौटाला भी बड़े चौटाला की झोली में गेंद डाल परिवार के एक होने की बात कह चुके हैं.

कभी एक दूसरे के खिलाफ जेजेपी और इनेलो के बगावती सुर अब नरम पड़ते दिखाई दे रहे हैं. इनेलो और जेजेपी के एक होने की बात पर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला कह रहे हैं कि अगर बड़े चौटाला इस बात पर विचार करते हैं तो वह भी इस पर सोचेंगे. अजय सिंह चौटाला ने इनेलो-जजपा के एक होने का संकेत देते हुए कहा था कि ये फैसला बड़े चौटाला को करना है कि कब परिवार और पार्टी एक होंगे. कब चौटाला परिवार का सदस्य हरियाणा का सीएम बनेगा?

बता दें राजनीतिक महात्वकांक्षा के चलते ओपी चौटाला के दोनों बेटों ने अपनी राजनीतिक राह अलग चुन ली थी.  इनेलो की कमान अभय चौटाला के हाथ में आई और उन्हें अपने पिता ओपी चौटाला का साथ मिला. वहीं अजय चौटाला ने जन नायक जनता पार्टी का गठन करके अपने दोनों बेटों दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला को राजनीति के मैदान में उतार दिया.

इनेलो धीरे-धीरे राजनीतिक सफर में काफी नीचे खिसक गई और जजपा ने पिछले विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय के भीतर ही 10 विधानसभा सीटें जीतकर भाजपा के साथ गठबंधन का सहयोगी बनकर सत्ता में भागीदारी भी पा ली.

You May Have Missed