कहा – ‘सुरक्षा, स्वास्थ्य, शिक्षा व रोजगार पाने के लिए व महंगाई से छुटकारे के लिए कांग्रेस लाइये’
हरियाणा महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने मंच से भरी हुंकार

चंडीगढ़ – 30/11/2021 :- बेतहाशा बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, लचर कानून व्यबस्था, पेपर लीक व आंदोलनरत किसानों के मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाये जा रहे जनजागरण अभियान के तहत आज महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा नीटा डिसूजा के नेतृत्व में लाखों की तादाद में महिला शक्ति ने संसद का घेराव कर जोरदार रोष प्रदर्शन किया।

महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने प्रदेशाध्यक्षा सुधा भारद्वाज के साथ मिलकर बीजेपी की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ बिगुल फूंका। उन्होंने जोरदार नारेबाजी करते हुए कहा कि महंगाई ने जनता को किया गुलाम, मोदी जी पूंजीपतियों को ठोंकते सलाम।

इस मौके पर जहां राष्ट्रीय अध्यक्षा नीटा डिसूजा व हरियाणा महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्षा ने अपने सम्बोधन में महिला कार्यकर्ताओं में जोश फूंका वहीं उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इनका विकास इसी से समझा जा सकता है कि पेट्रोल – डीजल पर 5 रुपये कम करके कपड़ों पर 12 फीसदी जीएसटी बढ़ा दिया। उन्होंने कहा कि महंगाई के चलते जनता त्राहि त्राहि कर रही है। खाद की किल्लत के कारण किसान रातभर लाइनों में लगे रहते हैं, इनके राज में साबुन व डिटर्जेंट तक कि कीमतें पहले से दुगनी हो गई हैं।

सुनीता वर्मा ने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली इस सरकार में भर्तियों की मैरिट और पारदर्शिता नोटों की अटैची में नीलाम हो रही हैं।

सुधा भारद्वाज ने कहा कि इस बीजेपी ने देश को बर्बादी के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है, उन्होंने कहा कि सुरक्षा, स्वास्थ्य, शिक्षा व रोजगार पाने के लिए व महंगाई से छुटकारे के लिए कांग्रेस लाइये।

इस विशाल रोषप्रदर्शन में सभी वक्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए कहा कि आटा महंगा, मोबाइल का डाटा महंगा, जीवन बीमा महंगा, जीवन जीना महंगा

प्रदेशनकारी सभी महिलाओं ने नारे लिखी तख्तियां अपने हाथों में ली हुई थी जिस पर लिखा था कि ‘महंगाई ऐसे बढ़ेगी, तो रसोई कैसे चलेगी ?’, ‘महँगाई छू रही आसमान-कब लगेगा पूर्ण विराम ?’, ‘ट्रांसपोर्टर हो या हलवाई – महंगाई से सबकी सिकाई’।

इस मौके पर प्रदेश व जिले की सभी पदाधिकारी व महिला कार्यकर्ता इस रोषप्रदर्शन मे शामिल हुई।

error: Content is protected !!