भिवानी।  इन दिनों शहर में सडक़ बनाने का काम चल रहा है। इन दिनों शहर के दिनोद गेट पर सरकुलर रोड की सडक़ बनाने का काम जोरों पर चल रहा है। लेकिन इस सडक़ निर्माण में आए दिन घटिया निर्माण सामग्री लगाए जाने की शिकायतें भी मिल रही है। यह भी हुआ है कि जिन स्थान पर सडक़ का निर्माण हुआ है, वहां निर्माण सामग्री कमजोर होने के कारण रोड़ी उपर आने लगी है।

इसी तरह की शिकायतों को लेकर भाजपा के जिला प्रधान शंकर धूपड़ ने दिनोद गेट पर सडक़ निर्माण का जायजा लिया। उनके साथ जिला महामंत्री बृजपाल सिंह तंवर, कार्यालय सचिव अमित कौशिक, ओबीसी के जिला प्रधान ओम प्रकाश वर्मा, भिवानी विवेकानंद मंडल अध्यक्ष सुभाष तंवर और सभ्य समाज के प्रदेश प्रधान धर्मेंद्र अंगिरा थे।

इस मौके पर जिला प्रधान धूपड़ ने ठेकेदार और विभागीय जेई से बातचीत कर पूरी जानकारी ली। धूपड़ ने कहा कि सडक़ निर्माण में घटिया निर्माण सामग्री लगाने पर किसी को बख्शा नहीं जायेगा। उन्होने सडक़ निर्माण सामग्री का सैम्पल भी लिया। उन्होने बताया कि इस सैम्पल की जांच करवाई जायेगी और सैम्पल फैल आने की स्थिति में ठेकेदार पर कार्यवाही के लिए मुख्यमंत्री मनोहरलाल को लिखा जायेगा। जिला प्रधान ने कहा कि इस बारे किसी भी तरह की कोताही को सहन नहीं किया जायेगा।

error: Content is protected !!