साधु-संतों के आशीर्वाद एवं लाखों मंत्रोच्चारण से पूर्णाहुति के साथ सम्पन्न हुआ चार दिवसीय महारुद्र यज्ञ।

विद्वान पंडितों से आशीर्वाद लेते हुए विधायक बलराज कुंडू ने की विश्व शांति एवं सम्रद्धि की कामना।
सालगिरह पर कुंडू दम्पत्ति को आशीर्वाद देने पहुंचे हजारों लोग एवं माताएं-बहनें
महारुद्र यज्ञ की पूर्णाहुति के मौके पर कुंडू फार्म पर दिनभर चला देसी घी का भंडारा।

रोहतक, 24 नवम्बर : महम विधायक बलराज कुंडू द्वारा विश्वकल्याणार्थ एवं महम हल्का वासियों की सुख-स्मृद्धि व शांति के लिए करवाये जा रहे चार दिवसीय महारुद्र यज्ञ का आज कुंडू फार्म रोहतक पर पूर्णाहुति के साथ समापन हुआ।

महंत कालिदास जी महाराज की गरिमामयी उपस्थिति में उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर के पुजारियों ने रोजाना सवा लाख मंत्रोच्चारण के साथ हवन-यज्ञ किया और अनेक सिद्ध साधू-संतों व महापुरुषों की देखरेख में आज महम हल्के से आये हजारों लोगों ने यज्ञ में पूर्णाहुति देकर कुंडू दम्पत्ति को उनकी सालगिरह पर आशीर्वाद दिया। स्कूल-कालेजों में पढ़ने आने वाली हजारों बहनें भी अपने लाड़ले विधायक भाई बलराज और भाभी श्रीमति परमजीत कुंडू को बधाई देने पहुंची और उनके साथ केक काटकर शुभकामनाएं दी।

इसी दौरान कुंडू परिवार द्वारा विद्वान ब्राह्मणों को भोज करवाया गया एवं देशी घी का विशाल भंडारा लगाया गया जिसमें सभी ने लंगर छका और शांति एवं समृद्धि की कामना की गई। महारुद्र यज्ञ के समापन के मौके पर विधायक बलराज कुंडू की तरफ से सभी पुजारियों एवं पंडितों तथा साधु संतों को शाल ओढ़ाकर एवं उपहार भेंट करके सम्मानित किया गया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!