सरकार ने अगर व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा के लिए पुख्ता प्रबंध नहीं किए तो व्यापारी दुकानें बंद करके चाबी मुख्यमंत्री को देख कर अपना काम बंद कर देगा – बजरंग गर्ग
हरियाणा में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होने से प्रदेश का व्यापारी व आम जनता में भय का माहौल है – बजरंग गर्ग

चंडीगढ़ – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड़ के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने प्रमुख व्यापारी श्याम सुंदर बंसल के दिन दहाड़े अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या करने व हन्नी बंसल को घायल करने पर गंभीर चिंता प्रकट करते हुए कड़े शब्दों में निंदा की है। व्यापारी की दिन दिहाड़े गोली मारकर हत्या करना कानून व्यवस्था का दिवाला पन है। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही है, दिन-प्रतिदिन अपराधियों द्वारा व्यापारियों से लूटपाट, हत्या व फिरौती लेने की वारदात हो रही है।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि कुछ दिन पहले जींद के व्यापारी कैलाश गोयल से 10 लाख रुपए की फिरौती लेने, तोशाम में 6 लाख रुपए के आभूषण लूटकर व्यापारी को गोली मारने, हिसार में विपिन थरेजा से 25 लाख रुपए की फिरौती मांगने, सिवानी के व्यापारी की दुकान में घुसकर लूटपाट करके गोली मारने व पुंडरी के व्यापारी से 50 लाखों रुपए की फिरौती मांगने और पानीपत,सोनीपत, गुरुग्राम, रोहतक आदि प्रदेश के जिलों में अपराधियों द्वारा लूटपाट करने से प्रदेश के व्यापारियों में भय का माहौल है। प्रदेश का व्यापारी अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से भयभीत है।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार व पुलिस प्रशासन को अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करके उन्हें जेलों में डालने का काम करना चाहिए नहीं तो हरियाणा का व्यापारी अपनी दुकानें बंद करके दुकानों की चाबी मुख्यमंत्री को सौंपने का काम बंद करने पर मजबूर होगा।