लोकसभा क्षेत्र की जनता का हमेशा ऋृणि रहूंगा, कोसली की जनता का स्नेह जीवन का सबसे बड़ा उपहार
सांसद अरविंद शर्मा बोले, जीवन का एक ही लक्ष्य, प्रत्येक व्यक्ति को मिले उसका अधिकार

रेवाडी, (कोसली), 16 नवंबर। सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि साधु संतों के दिखाएं मार्ग पर चलना चाहिए, ताकि जीवन सच्चाई के रास्ते पर रहें। उन्होंने कहा कि लोकसभा क्षेत्र की जनता के जीवन भर ऋृणि रहेंगे। इसके अलावा सांसद ने कहा कि कोसली की जनता ने तो उन्हें जीवन का सबसे बड़ा उपहार दिया है। उनका जीवन का एक ही लक्ष्य है कि प्रत्येक व्यक्ति को उसका अधिकार मिले।

सांसद ने आहिर रेंजिमेंट की गठन की मांग को लेकर कहा कि इसके लिए वह हर संभव प्रयासरत है और एक बार फिर से केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री के समक्ष भी रेजिमेंट की मांग को रखेंगे। मंगलवार को सांसद अरविंद शर्मा गांव टाकड़ी स्थित सतगुरु गरीबदास मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में पहंुचे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद ने संत गरीबदास की जीवनी पर प्रकाश डाला और कहा कि साधु संत समाज को सही दिशा दिखाते है।

बाद में सांसद ने कोसली के गांव डिडोली महराज रामकंवार दास द्वारा आयोजित हवन कार्यक्रम में भी शिरकत की। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विपक्षी नेता अभी से मुंगेरी लाल के सपने ले रहे है, जबकि उन्हें पता है कि प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा की ही सरकार बनेगी। आज विपक्ष के पास काई मुद्दा नहीं है, सिर्फ किसानों के कंधे पर बंदुक रखकर राजनीति कर रहे है। करीब सात साल के शासन काल के दौरान मनोहर सरकार ने प्रदेश को विकास के मामले में कई कदम आगे पहंुचाया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते विकास कार्य प्रभावित हो गए थे, लेकिन अब विकास कार्याे ने रफ्तार पकड़ ली है। पूरे प्रदेश में एक समान विकास कार्याे का खाका तैयार किया गया है और मुख्यमंत्री ने हजारों करोड़ रुपये के विकास कार्यो की सौगात दी है और जल्द ही कोसली क्षेत्र की जनता को बड़ी सौगात मिलेगी। बडे़ प्रोजेक्ट को लेकर उनकी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ बैठक हो चुकी है और सीएम ने कई योजनाओं को स्वीकृति दी है।

इस अवसर पर विधायक भूपेंद्र सिंह, कमल सागर, भीम सिंह, करण लोहिया, ईश्वर तंवर, राकेश तंवर, बिजेंद्र जिंदल, दिलेर सिंह सरपंच, जीतपाल सिंह चौहान, राकेश शर्मा, रामेहर यादव, रणजीत सिंह, अजीत सिंह, कृष्ण देव आदि उपस्थित रहें।

error: Content is protected !!