लाभार्थियों की समस्याओं का अधिकारियों के द्वारा समाधान किया गया.
ऋण उपलब्ध करवाने में हर प्रकार से सहयोग किया जाएगा

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
पशुपालन विभाग के द्वारा पटौदी में पीकेसीसी ऋण के लिए एक कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में पीकेसीसी के विभिन्न लाभार्थियों को आमंत्रित कर योजना के विषय में विस्तार से जानकारी दी गई । पशुपालन विभाग के द्वारा आयोजित इस विशेष कैंप की खासियत यह रही कि इस कैंप के दौरान पटौदी के सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक की सभी शाखाओं के प्रबंधक व अन्य कर्मचारी भी मौजूद रहे।

इस मौके पर पी के सी सी से संबंधित बैंक कर्मचारियों और लाभार्थियों की समस्याओं को सुनते हुए मौके मौजूद वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा उनका समाधान भी किया गया। जिन आवेदकों के द्वारा पी के सी सी के आवेदन पत्र जमा करवाए गए । ऐसे सभी आवेदकों को प्राप्ति की रसीदें भी प्रदान की गई । इस कैंप में गुरुग्राम जिले के एलडीएम, नाबार्ड से डीडीएम , पशुपालन विभाग के डायरेक्टर, सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक गुरुग्राम के रीजनल मैनेजर और पशु रोग विशेषज्ञ भी मौजूद रहे ।

पशु पालन विभाग के निदेशक ने पी के सी सी के विषय में विस्तार से जानकारी भी मौके पर मौजूद लाभार्थियों और ग्रामीणों को दी । सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सतीश अग्रवाल ने बैंक के विभिन्न स्कीमों की जानकारी देते हुए आवेदक लाभार्थियों को बैंक की विभिन्न योजनाओं  के विषय में विस्तार से जानकारी दी । उन्होंने आश्वासन दिया कि सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक की शाखाओं के द्वारा पशु पालन करने वाले लोगों को ऋण उपलब्ध करवाने में हर प्रकार से सहयोग किया जाएगा।

error: Content is protected !!