भाईचारा ही समाज की सबसे बड़ी ताकतः अरविंद शर्मा

सांसद ने गांव लाहली में रखी मंदिर नींव, हर संभव सहयोग करने को कहा
सांसद बोले, धार्मिक व सामाजिक कार्य में बढ़चढ कर करें सहयोग, विकास की नहीं रहने दी जाएगी कमी

रोहतक, 14 नंवबर। सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि भाईचारा ही समाज की सबसे बड़ी ताकत है और हमें प्रत्येक परिस्थितियों में एक-दूसरे का सहयोग करना चाहिए। विकास कार्यो को लेकर सांसद ने कहा कि सरकार प्रदेश में एक समान विकास कार्य करवा रही है और विकास कार्यो की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। इसके अलावा सांसद ने ग्रामीणों से आह्वान किया कि धार्मिक व सामाजिक कार्यो में बढ़चढ कर सहयोग करें।

रविवार को सांसद ने गांव लाहली में मंदिर निर्माण की नींव रखी। गांव में पंहुचने पर ग्रामीणों ने सांसद का स्वागत किया, इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर विशेष रुप से उपस्थित रहें। सांसद ने मंदिर निर्माण के लिए हर संभव सहयोग करने को कहा। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि रोहतक तक रैपिड ट्रेन की रुपरेखा तैयार की है और जल्द ही इसकी सौगात मिलेगी। इसके अलावा सांसद ने कहा कि ग्रामीणों से मिले सुझावों को ध्यान में रखते हुए विकास कार्यों को मूर्त रूप दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना ही सरकार की सर्वाेच्च प्राथमिकता है, ऐसे में गांव की हर जरूरत को चुन -चुन कर पूरा करने का काम भाजपा नेतृत्व वाली सरकारें कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार का कार्यकाल बेमिसाल हैं, सरकार ने इस दौरान इतने विकास कार्य किए हैं, जोकि पूर्व की सरकारें नहीं करा पाई। उन्होंने दोहराया कि भाजपा नेतृत्व वाली सरकार जनता से झूठे वायदे नहीं करती, बल्कि जनता की मांग पर जो घोषणाएं की हैं, उन्हें पूरा करके जनता को लाभ पहुंचाने में विश्वास करती है। सरकार की सोच है कि जनहित में चलाई जा रही योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंच पाए। इसी सोच के साथ सरकार विकास परियोजनाओं को बढावा देते हुए विकास के पथ पर अग्रसर है। सांसद डा अरविंद शर्मा ने कहा कि उनका प्रयास है कि आमजन की समस्या का जल्द समाधान हो, ताकि पीड़ित व्यक्ति को अविलंब राहत दिलाई जा सके।

उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकार ने कई बड़ी योजनाएं शुरू की है। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की पारदर्शिता नीतियों के चलते आज योग्य युवकों को बिना खर्ची व पर्ची के नौकरियां मिल रही है, जबकि पिछले शासनकाल के दौरान नौकरियों की बोली लगती थी। भाजपा ने सता में आने के बाद भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाकर ईमानदार सरकार की मिशाल पेश की, जिसका अन्य प्रदेश भी अनुसरण कर रहे है। इस अवसर पर, रमेश भाटिया, हरीश कौशिक, गुलशन दुआ, भागवत शर्मा, अल्का सरपंच, सुनील कत्याल, अजय खुंडिया, अशोक सरपंच, सतीश शर्मा, रेणू डाबला, सांसद के निजी सचिव सुनील लाकड़ा आदि उपस्थित रहें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!