किसान नेतृत्व की नाकामयाबी है किसान आंदोलन का हल न निकालना : गृह मंत्री अनिल विज

चंडीगढ़, 13 नवंबर-  किसान आंदोलन पर बोले गृह मंत्री अनिल विज, किसान नेतृत्व की नाकामयाबी है किसान आंदोलन का हल न निकालना। सरकार बार बार बातचीत के लिए बुला रही है। एक साल से किसान बैठे है, किसानों को अपने नेताओं से पूछना चाहिए, जिस मुद्दे को लेकर आंदोलन हो रहा है उसमें कितनी प्रगति हुई। नए नेता और नए वार्ताकार किसानों को चुनने चाहिए अगर मौजूदा नेताओं से हल नहीं हो रहा तो।

हरियाणा में किसानों के प्रदर्शन पर बोले गृह मंत्री अनिल विज, प्रदर्शन का अधिकार सबको है लेकिन कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है।

पंजाब सरकार द्वारा लाल किला हिंसा के आरोपियों को आर्थिक सहायता देने पर गृह मंत्री अनिल विज का बयान, पंजाब सरकार का शर्मनाक कदम है। कानून तोड़ने वालो को इनाम दिया जा रहा है।

यमुना और प्रदूषण को लेकर हरियाणा के ऊपर दिल्ली सरकार द्वारा लगाए गए आरोपों पर बोले गृहमंत्री —  केजरीवाल खुद को काम नहीं करना चाहते। छट आती है तो गंदे पानी का आरोप हरियाणा पर, प्रदूषण का आरोप किसानों पर लगा देते है। हम भी प्रदूषण कम करने को लेकर प्रयास कर रहे है।

हरियाणा में डेंगू को स्तिथि को लेकर बोले अनिल विज डेंगू को लेकर हरियाणा सरकार नजर बनाए हुए है। किट की कोई कमी नहीं है, सभी लोगों को मुफ्त इलाज मिल रहा है और प्लेटलेट्स भी मुफ्त मिल रही है।

Previous post

प्रजातंत्र में प्रैस सरकार एवं लोगों के मध्य एक सेतु का महत्वपूर्ण कार्य करती है : राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय

Next post

सीएम की अध्यक्षता में हरियाणा इंटरप्राइजिज प्रोमोशन सैंटर(एचईपीसी) की बैठक गुरूग्राम मे आयोजित

You May Have Missed

error: Content is protected !!