शीतकालीन सत्र : 29 नवंबर से 500 -500 किसानों का जत्था दिल्ली कुच करेगा-सँयुक्त किसान मोर्चा

हिसार, 11 नवंबर 2021 – सँयुक्त किसान मोर्चा ,हरियाणा की बैठक आज हांसी में प्रल्हाद सिंह भारूखेड़ा की अध्यक्षता में हुई । बैठक में संयुक्त किसान मोर्चा दिल्ली के आगामी आवाहनो को लागू करने की योजना बनाई गई ,जिसकी तैयारियां को लेकर 16 नवंबर को जींद में राज्य स्तरीय कन्वेंशन की जाएगी साथ ही अगर हांसी धरने की मांगों को स्वीकार नही किया गया तो जींद कन्वेंशन में आगामी निर्णय किया जाएगा ।

प्रेस को जानकारी देते हुए सँयुक्त किसान मोर्चा हरियाणा के नेताओं ने बताया कि कॄषि कानूनों को रद्द करने,एमएसपी पर फसलो की सरकारी खरीद की गारंटी का कानून बनाने ,बिजली बिल वापिस लेने की मांग को लेकर दिल्ली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन का 26 नवंबर को 1 साल पूरा हो जाएगा उस दिन दिल्ली बॉर्डर को मजबूत करने व संसद के शीतकालीन सत्र शुरू होने पर 29 नवंबर से 500 -500 किसानों का जत्था दिल्ली कुच करेगा इन आवाहनो को लागू करने के लिए व आंदोलन को तेज करने के लिए संयुक्त किसान मोर्चा हरियाणा द्वारा 16 नवंबर को राज्य स्तरीय कन्वेंशन जींद में करने का निर्णय लिया गया है । जिसमे हज़ारो किसान हिस्सेदारी करेंगे ।

सँयुक्त किसान मोर्चा हरियाणा ने कहा कि नारनौंद मामले में अगर किसानों की मांगों को स्वीकार नही किया गया तो कन्वेंशन में आगामी निर्णय लिया जाएगा।

आज बैठक में प्रल्हाद सिंह भारूखेड़ा ,इंद्रजित सिंह,सुरेश कोथ, जोगेंद्र नैन ,मनदीप नथवान ,जयकरण मांडोठी ,युद्धवीर अहलावत, रतन मान, रामफल कंडेला,रवि आजाद,हर्षदीप ,संदीप सिवाच, विकास सीसर, तिलक राज,हरजिंद्र, राजेन्द्र सिंह,सुमित दलाल आदि शामिल रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!