बदमाशों ने इस घटना को अंजाम सोनीपत के हलालपुर गांव में दिया है. इस गांव में पहलवान सुशील कुमार के नाम से एकेडमी है. हमलावरों ने निशा, उसके भाई सूरज और मां धनपति पर कई राऊंड फायरिंग की है. धनपति को गम्भीर हालत में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

सोनीपत. सोनीपत की नेशनल लेवल की कुश्ती प्लेयर निशा दहिया बिल्कुल सुरक्षित हैं. उनकी हत्या नहीं हुई है, जिसकी हत्या हुई वह भी निशा ही है. लेकिन खास बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिसको बधाई दी थी ये वो निशा नहीं हैं. ये निशा यूनिवर्सिटी लेवल पर मेडल जीतने वाली हलालपुर गांव की रेसलर है. नेशनल रेसलर निशा दहिया ने खुद वीडियो जारी कर कहा है कि वह सुरक्षित हैं और गोंडा में मैच खेल रही हैं.

दरअसल, जिस निशा की हत्या की गई है वो यूनिवर्सिटी लेवल पर मेडल जीतने वाली खिलाड़ी है. वह हलालपुर गांव की रेसलर है. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने इस घटना को अंजाम सोनीपत के हलालपुर गांव में दिया है. इस गांव में पहलवान सुशील कुमार के नाम से एकेडमी है. हमलावरों ने निशा, उसके भाई सूरज और मां धनपति पर कई राऊंड फायरिंग की है. इससे पूरा इलाका दहल गया. वहीं, गोली लगने से निशा और उसके भाई सूरज की मौक पर ही मौत हो गई, जबकि मां धनपति गंभीर रूप से घायल हो गईं. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए.

इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है

स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, धनपति को गम्भीर हालत में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. सोनीपत पुलिस ने निशा और सूरज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. थाना खरखोदा पुलिस अब इस हाई प्रोफाइल डबल मर्डर की जांच में जुट गई है. पुलिस इस मामले के हर पहलू को खंगाल रही है. इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

गुस्साए ग्रामीणों ने आग लगाई है

वहीं, दोनों भाई- बहन की हत्या के बाद ग्रामीणों में भारी रोष है. ग्रामीणों ने अकादमी में जमकर की तोड़फोड़ की है.. गुस्साए ग्रामीणों ने कुश्ती अकादमी में आग लगा दी है. कुश्ती कोच पवन पर हत्या का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, मौके पर भारी पुलिस की मौजूदगी में गुस्साए ग्रामीणों ने आग लगाई है.

error: Content is protected !!