महम / गौशाला पहुंचे राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा, किसानों ने किया जमकर विरोध

रोहतक – महम की श्रीकृष्ण गोशाला में आयोजित दीपावली मिलन समारोह में शिरकत करने पहुंचे राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा को किसानों का विराेध झेलना पड़ा। किसानों को हालांकि कार्यक्रम स्थल में घु़सने से पहले ही पुलिस ने रोक लिया। किसानों व पुलिस के बीच कार्यक्रम खत्म होने तक तनातनी बनी रही।

महम के जुलाना रोड स्थित श्रीकृष्ण गोशाला में बृहस्पतिवार को दीपावली मिलन समारोह आयाेजित किया गया था। जिसमें राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा बतौर मुख्यातिथि व श्मशेर खरकड़ा बतौर अध्यक्ष कार्यक्रम में आमंत्रित किए गए थे। कार्यक्रम में भाजपा नेताओं के आगमन की सूचना पर चढूनी यूनियन ने बुधवार को ही वीडियो वायरल कर विरोध करने का ऐलान किया था

जिसके बाद से प्रशासन अलर्ट हो गया। बृहस्पतिवार को अलसुबह ही पुलिस ने कार्यक्रम स्थल के दोनों तरफ बैरीकेड लगाकर उन्हें रोकने का प्रबंध कर लिया। वहीं किसान भी सुबह दस बजे ही कार्यक्रम स्थल पर जुटना शुरु हो गए। 11 बजे तक करीब 100 से अधिक किसान व महिलाएं मौेके पर पहुंच गए। सवा 11 बजे के करीब राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा व श्मशेर खरकड़ा किसानों को चकमा देने के लिए गाड़ी बदल कर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए।

जब किसानों को पता लगा तो किसानों ने बैरीकेड तोड़ने का प्रयास किया तो पुलिस के साथ हल्की झड़प भी हुई। हालांकि पुलिस ने सड़क पर बस अड़ाकर उन्हें रोक लिया। प्रदर्शनकारी किसानाें का नेतृत्व कर रहे भाकियू चढूनी के प्रदेशाध्यक्ष अंकुश सिवाच को डीएसपी हेमेंद्र कुमार मीणा ने समझाने का प्रयास किया लेकिन वे अपनी जिद पर अड़े रहे व राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा के जाने तक विरोध जारी रखने की बात कही।

You May Have Missed

error: Content is protected !!