मनोहर फ़िल्म नीति से फ़िल्म कला को मिलेगा मुक़ाम : फौगाट

हरियाणवी फ़िल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना गौरव की बात
सतीश कौशिक और गजेंद्र फौगाट ने सांझा किया अनुभव

रोहतक/हरियाणा – हरियाणवी फ़िल्म “छोरियां छोरो से कम नहीं होती” को सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर फ़िल्म के गायक गजेंद्र फौगाट व निर्माता सतीश कौशिक ने अवार्ड को सांझा किया ।

ओस अवसर पर अनुभव सांझा करते हुए मुख्यमंन्त्री के विशेष कार्य अधिकारी गजेंद्र फौगाट ने कहा कि मुख्यमंन्त्री मनोहरलाल की फ़िल्म नीति उनके नाम व काम की तरह ही मनोहर है ।इस फ़िल्म नीति से निकट भविष्य में प्रतिभाशाली कलाकारों को फ़िल्म क्षेत्र में नित नए मुक़ाम हासिल होंगे ।पंचकुला में फ़िल्म सिटी के लिए 60 एकड़ भूमि भी चिन्हित कर ली गयी है जहां देश दुनिया के कलाकार अपनी शूटिंग कर पाएंगे । फ़िल्म के निर्माता सतीश कौशिक ने बताया कि गजेंद्र फौगाट द्वारा गए इस फ़िल्म के गीत इंस्टाग्राम को बहुत सराहना मिली जिसे करनाल के विवान में शूट किया गया ।उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म के निर्देशक राजेश अमरलाल बब्बर ने कड़ी मेहनत से इसे श्रेष्ठ फ़िल्म बना के दम लिया ।

सतीश कौशिक ने पिछले दिन मुख्यमंन्त्री मनोहरलाल से मिलकर उपराष्ट्रपति वैंकया नायडू द्वारा दिए पुरस्कार के अनुभव सांझा किये, व उनका आशीर्वाद लिया था ।फ़िल्म को ज़ी सिनेमा द्वारा रिलीज़ किया जा रहा है जिसमे हरियाणा के अनेकों कलाकार दिखाई देंगे ।

सतीश कौशिक ने बताया कि बहुत जल्द वे एक ओर नई फिल्म की शुरुआत करने वाले हैं जिसकी कहानी हरियाणवी पृष्टभूमि पे आधारित होगी । इस फ़िल्म में हरियाणा के बेटे बेटियों का संघर्ष दर्शाया जाएगा ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!