जनता ने अपने जनमत से बता दिया कि अब बीजेपी के दिन पूरे हो लिए हैं अब देशवासी कांग्रेस के साथ खड़े हैं

2/11/2021 :- ‘देशभर में हुए उपचुनाव परिणामों ने देश का मिजाज बता दिया है, लोग नफरत, असंवेदनशीलता और उदासीनता की राजनीति के खिलाफ एकजुट हैं। वे भाजपा के कुप्रबंधन और कुशासन के खिलाफ़ एकजुट हैं और अब देश की जनता कांग्रेस के साथ खड़ी हैं’ उक्त बातें हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि देशभर मे हुए उपचुनावों में बीजेपी का सूपड़ा साफ होना दर्शाता है कि क्रांति का आगाज हो चुका है और अब कुशासन का अंत व सत्ता परिवर्तन होना तय है।

कांग्रेस नेत्री ने जनता की इस जीत का श्रेय किसान आंदोलन व बेरोजगार युवाओं की हाय को देते हुए कहा कि देशभर में हुए इन उपचुनावों में जनता ने कांग्रेस पार्टी की स्वच्छ और ईमानदार राजनीति के लिए वोट किया है और भाजपा की नफरत व झूठ की राजनीति को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में 4 में से 4 तथा राजस्थान की दोनों सीटों और महाराष्ट्र की एकमात्र सीट पर भाजपा को चारों खाने चित कर दिया है। वहीं पार्टी ने कर्नाटक में भी एक सीट जीती है, जिससे भाजपा का अहंकार चकनाचूर हो गया है।

वर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार को यह समझना चाहिए कि भारत के लोग 3 कृषि कानूनों पर सरकार के जिद्दी रुख के साथ-साथ ईंधन उत्पादों में लगातार जारी सरकारी लूट से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को इन चुनाव परिणामों से जाग जाना चाहिए और महसूस करना चाहिए कि उसे ईंधन की कीमतें कम करने, 3 कठोर कृषि कानूनों को निरस्त करने, अधिक रोजगार पैदा करने और लोगों के कल्याण के लिए काम करने की लोगों की मांगों का पालन करना चाहिए।

महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव ने कहा कि देशवासियों ने अपना मिजाज साफ बता दिया है कि उन्हें अब भाषण नहीं रोजगार चाहिए, दंगे नहीं शांति चाहिए, नफरत नहीं सद्भावना का व्यवहार चाहिए, झूठे जुमले नहीं विकास चाहिए, तानाशाही नहीं लोकतंत्र चाहिए, फकीर नहीं राजनेता चाहिए। वर्मा ने इस जीत को कांग्रेस की एकजुटता और कार्यकर्ताओं की जीत बताते हुए कहा कि जनता बीजेपी से अब तंग आ चुकी है और अब इस अहंकारी, हठी व निरंकुश शासन से छुटकारा चाहती है। कांग्रेस नेत्री ने उपचुनावों में विजयी हुए सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं भी दी

error: Content is protected !!