बीजेपी-जेजेपी सरकार ने हरियाणा का भट्ठा बैठा दिया- हुड्डा

बीजेपी की सियासी जमीन खिसक चुकी है- हुड्डा
गठबंधन सरकार में बढ़ते जा रहे हैं भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, अपराध व कर्ज- हुड्डा
ना किसानों को खाद मिल रही, ना एमएसपी- हुड्डा
खाद के लिए कई-कई दिनों से लाइनों में खड़ी हैं महिला किसान- हुड्डा

2 नवंबर, रोहतकः पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि बीजेपी-जेजेपी सरकार ने विकास के हर पैमाने पर हरियाणा को पीछे धकेलने का काम किया है। उन्होंने ठेठ लहजे में कहा कि इस सरकार ने प्रदेश का भट्ठा बिठा दिया यानी सत्यानाश कर दिया। हुड्डा रोहतक में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस मौक़े पर उन्होंने सभी को दिपावली की शुभकामनाएं दी।

एकबार फिर किसानों की मांगों के प्रति समर्थन का इजहार करते हुए हुड्डा ने कहा कि सरकार को बिना देरी किए किसान आंदोलन का सकारात्मक समाधान निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक तरफ किसान आंदोलन चल रहा है तो दूसरी तरफ किसानों को अपनी फसल बेचने व डीएपी खाद के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। यहां तक कि महिला किसानों को भी एक-एक कट्टा खाद लेने के लिए कई-कई दिन लाइनों में खड़ा रहना पड़ता है। सरकार किसान की हरेक तकलीफ को अनदेखा कर रही है।

हुड्डा ने प्रदेश में लगातार सामने आ रहे पेपर लीक घोटालों पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि पेपर लीक करके युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करना सरकार का धंधा बन गया है। जमीन रजिस्ट्री घोटाले के बाद जिस तरह पावर एसडीएम और सीटीएम को दी गई, इससे पता चलता है कि भ्रष्टाचार चरम सीमा पर और काबू से बाहर है। मौजूदा सरकार में भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, अपराध व कर्ज लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

देशभर में उपचुनावों के रुझानों पर प्रतिक्रिया देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बीजेपी की सियासी जमीन खिसक रही है और लोगों का इससे मोहभंग हो चुका है। हर वर्ग सरकार की नीतियों से परेशान हैं। रोज 35-35 पैसे करके पेट्रोल-डीजल के दामों में भारी बढ़ोतरी की जा रही है। सरकार तेल पर टैक्स लगाकर आम जनता से लाखों करोड़ रुपये वसूल चुकी है। हालात ये हैं कि गरीब, किसान, मजदूर और मध्यम वर्ग का जीना दूभर हो गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!