हरियाणा दिवस : ज़रूरतमंद महिला ओर बच्चों को खिलाने, किताबें, कपड़े बाटे श्रीमती रश्मि चौकसे राय ने

गुरुग्राम -हरियाणा दिवस – श्रीमती रश्मि चौकसे राय जी ने प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि आज का दिन हरियाणा के लिए गौरव का दिन है । जब प्रदेश ने अपने स्थापना के 55 वर्ष पूरे करके 56वें वर्ष में प्रवेश कर लिया। आज हरियाणा के गौरवमय दिन पूरे प्रदेश में मनाया जा रहा है।

हरियाणा देश के उन चंद राज्यों में से एक है, जिसने अपने निर्माण के मात्र दस वर्ष के अंदर चहुंमुखी विकास करके देश के विकसित राज्यों की श्रेणी में अपने को शामिल किया।

इसी क्रम में ॐ टीम ने सेक्टर 49, गुरुग्राम में ऊर्जावान श्रीमति रश्मि चौकसे राय, संस्थापक व निर्देशक- ॐ टीम ज़ो, पेरेंटिंग कोच – करियर काउन्सिलर, हरियाणा आइस स्केटिंग असोसीएशन, विंटर अलिम्पिक गेम्ज़ की वाइस प्रेसिडेंट भी है। रश्मि ज़ी की ॐ टीम ,माता- पिता जी के नर सेवा नारायण सेवा का सपना साकार कर रही है। समय – समय में ॐ टीम ने राज्य में महिला व बच्चों के विकास में समाज में नये कीर्तिमान बनाए है।

आपके साथ श्रीमति प्रिया कुलश्रेस्ट समाजसेविका शिक्षिका व कथक डान्स एक्स्पर्ट, गुरुग्राम की गरिमामय उपस्थिति रही।

सभी ज़रूरतमंद महिला ओर बच्चों को खिलाने, किताबें, कपड़े बाटे।लोगों ने खिलाने, किताबें, कपड़े मिलने में रश्मि जी व प्रिया जी का धन्यवाद दिया ओर सभी ने “भारत माता की जय” के नारे भी लगाए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!