ऐलनाबाद की जनता ने चौटाला को जीत का दिया भरोसा

चौटाला ने कहा भाजपा सरकार कर रही है लोकतंत्र की हत्या
अभय करेगा आपकी सेवा

ऐलनाबाद, 26 अक्टूबर: इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने मंगलवार को ऐलनाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से ऐलनाबाद उपचुनाव में इनेलो उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि वर्तमान गठबंधन सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है और इस सरकार से प्रदेश की जनता दुखी और परेशान है। उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला को ऐलनाबाद से भारी मतों से विजयी बनाना और भाजपा और कांग्रेस, दोनों पार्टियों की जमानत जब्त करवाना इसलिए जरूरी है ताकि तीनों काले कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों की आवाज को और ज्यादा मजबूती से बुलंद किया जा सके। अभय ने किसानों की आवाज को सडक़ और विधानसभा दोनों जगह नेकनियत और ईमानदारी से बुलंद की है। एक तरफ तो किसानों और कमेरे की लड़ाई लडऩे वाला है और दूसरी तरफ मौकापरस्त और पूंजीपति हैं। अब समय आ गया है कि आने वाले 30 अक्तूबर को ऐनक के निशान पर मोहर लगा कर किसान और कमेरे का पक्ष मजबूत किया जा सके, साथ ही ऐलनाबाद के संपूर्ण विकास में शेष रहे कार्यों को भी पूरा करवाया जा सके।

उन्होंने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों के नेता मतदाताओं को विकास न होने संबंधी बातें कहकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं जबकि वास्तविकता यह है कि पूर्व सीएम चौधरी देवी लाल व स्वयं मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने ऐलनाबाद में सडक़ों का निर्माण, किसानों के खेतों तक आखिरी टेल तक पानी पहुंचाने और नहरों का जाल बिछाने व अनेक कल्याणकारी कार्य करवाकर ऐलनाबादवासियों को भरपूर लाभ दिया था। प्रदेश की वर्तमान गठबंधन सरकार को लुटेरों का गठजोड़ बताते हुए कहा कि जनता सब जानती है और वक्त आने पर वोट की चोट से इनको जवाब देगी।

जलसे में उपस्थित हजारों की भीड़ ने एकमत से हाथ उठा कर इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर उनके साथ प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, पूर्व विधायक भागी राम, जिला अध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, पूर्व मंत्री श्याम सिंह राणा, पूर्व विधायक नरेश शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती, पूर्व विधायक डा. सीता राम, डा. विनोद गोदारा, मोहनलाल झोरड़, अशोक ब्यूटी सहित इनेलो के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

झलकियां
लोग पूर्व मुख्यमंत्री की एक झलक पाने को बेताब थे
सैकड़ों युवा मोटरसाइकल पर नारे लगाते हुए सभा स्थल तक पहुंचे
महिलाएं विशेष रूप से हरी चुनरियां पहन कर आई थी
सभा स्थल हरे झंडों व लडिय़ोंं से आकर्षक लग रहा था
पूर्व मुख्यमंत्री ने 27 मिनट तक धाराप्रवाह भाषण दिया
उनके भाषण पर नौ बार तालियां बजी

You May Have Missed

error: Content is protected !!