झूठे वायदे करने वाली भाजपा-जजपा सरकार को सबक सिखाएगी ऐलनाबाद की जनता

सिरसा जयवीर फोगाट

23 अक्टूबर,अपराध व बेरोजगारी में आज हरियाणा नंबर वन बन चुका है। सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा आमजनता को भुगतना पड़ रहा है। यह बात कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने ऐलनाबाद हलका से कांग्रेस प्रत्याशी पवन बैनीवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में प्रदेश आय व निवेश के मामले में नंबर वन था। लेकिन अब हरियाणा की पहचान आपराधिक घटनाओं की वजह से होने लगी है। प्रदेश में हर रोज बलात्कार, हत्या, डकैती जैसी जघन्य वारदातें घटित हो रही है। हर ओर भय का माहौल है, जनता डर के साए में जीने को मजबूर है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का झूठा वादा किया। लेकिन अब सरकार अपने ही वादे पर चुप्पी साधे हुए है। युवाओं के साथ धोखा करने वाली भाजपा-जजपा सरकार को आने वाली 30 अक्टूबर को होने वाले चुनाव में जनता सबक सिखाएगी। भाजपा ने कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का वादा किया और आज हालत यह है कि पक्के कर्मचारियों को भी घर बैठाया जा रहा है। उनकी नौकरी छीनी जा रही है। सरकार की गलत नीतियों की वजह से ही प्रदेश आज बेरोजगारी के मामले में नंबर वन बन चुका है।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को जिम्मेवार ठहराया। उन्होंने कहा कि महंगाई की वजह से आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। उसके लिए अपने परिवार का पालन पोषण करना टेड़ी खीर बन चुका है। जनता को मुलभुत सुविधाओं के लिए तरसना पड़ रहा है। सड़कों का बुरा हाल है, पीने का पानी तक नहीं मिल रहा यहां तक कि जनस्वास्थ्य सेवाओं में कर्मचारियों की कमी के कारण हालात गंभीर हैं। सरकार की जनविरोधी नीतियों का जवाब देने का समय आ चुका है। ऐलनाबाद हलका की जनता कांग्रेस प्रत्याशी पवन बैनीवाल को रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर भाजपा-जजपा सरकार का हिसाब बराबर करेगी।

 इस अवसर विधायक शीशपाल केहरवाला, विधायक शमशेर गोगी, पूर्व विधायक जसबीर मल्लोर,मलकीत सिंह खोसा, सुरेन्द्र नेहरा, भूपेन्द्र गंगवा, नवीन केडिया, गोपीराम चाडी वाल, सुरेंद्र बंसल, इंद्र जैन, केशव गोयल, सतपाल मेहता, लाधूराम पूनियां, रंजीत कासनिया, रामसिंह कागदाना, सुरजभान नम्बरदार, दलीप खेड़ी, अमरसिंह, आशाराम जांदू, सुभाष, लाली, बलबीर खोसा, गुरमेल सिंह, रामस्वरूप रूपावास इत्यादि मौजूद थे।

error: Content is protected !!