एक सौ रुपए का पेट्रोल डलवाया और तान दिए रिवाल्वर

घटना पटौदी शहर में बीती रात वरदान पेट्रोल पंप की.
जान की परवाह ना कर छीन ली बदमाश की रिवाल्वर.
लूट के प्रयास की वारदात सीसीटीवी में हो गई कैद.
बदमाशों से छीनी गई रिवाल्वर पुलिस को सौंपी

फतह सिंह उजाला

पटौदी । अब इसे क्या कहें बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए जेब खाली थी या फिर वास्तव में लूट के नेक इरादे लेकर बाइक सवार पेट्रोल पंप पर पहुंचे । घटनाा गुरुग्राम-पटोदी मुख्य मार्ग पर ही मौजूद पटौदी शहर में वरदान पेट्रोल पंप की है । बीती मध्य रात्रि में करीब 2. 30 बजे एक बाइक पर सवार तीन युवक जिन्होंने अपना चेहरा ढका हुआ था। बाइक पर सवार होकर वरदान पेट्रोल पंप पर पहुंचे और सेल्समैन से बाइक में एक सौ रुपए का पेट्रोल डलवाया ।

इसी दौरान बाइक पर सवार बदमाशों में से एक ने सेल्समैन पर अपनी रिवाल्वर तान दी। इसके साथ ही बाइक से दूसरा सवाल उतरा और उसने भी सेल्समैन को अपने निशाने पर ले लिया। लेकिन सेल्समैन ने बहादुरी दिखाते हुए बाइक पर बैठे बदमाश की रिवाल्वर छीन ली और शोर मचा दिया । शोर सुनकर घटना के समय पेट्रोल पंप पर मौजूद अन्य सहकर्मी जब तक पहुंचते , बाइक पर सवार होकर तीनों बदमाश पटौदी शहर की तरफ भाग निकले । लेकिन बदमाशों के द्वारा छीनी गई रिवाल्वर पेट्रोल पंप पर काम करने वाले सेल्समैन के पास ही रह गई। इस घटना की तुरंत ही पेट्रोल पंप कैंपस में ही रह रहे मालिक बीके सुभाष को दी गई ।

बीके सुभाष बिना देरी किए पेट्रोल पंप पर नीचे पहुंचे और पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी गई । बदमाशों के द्वारा लूट के इरादे से सेल्समैन पर रिवाल्वर तान कर धमकी दी गई कि जो कुछ भी उसकी जेब में है निकाल कर हमारे हवाले किया जाए । वरदान पेट्रोल पंप संचालक बीके सुभाष के मुताबिक इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पटोदी थाना पुलिस को दी गई । उन्होंने बताया सीसीटीवी फुटेज में जो बाइक दिखाई दे रही है , उस बाइक पर पूरे नंबर लिखे हुए नहीं है । बाइक सवार थाना रोेड की तरफ से आये थे और पटौदी शहर की तरफ ही भाग गए थे। सीसीटीवी की फुटेज में एक बदमाश का चेहरा वारदात के समय कपड़ा हटने के कारण साफ-साफ देखा जा सकता है । यह फुटेज भी पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए अपने कब्जे में ले ली है ।

इस पूरे घटनाक्रम में वरदान पेट्रोल पंप पर काम करने वाले दरियाव सिंह उर्फ नरेश पुत्र कृपाराम निवासी गांव खंडेवला के द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक पटोदी थाना पुलिस ने बाइक सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। सेल्समैन दरियाव सिंह उर्फ नरेश का कहना है कि बाइक सवार आए बदमाशों के चेहरे ढके होने के कारण वह उनको नहीं पहचान सकता । नहीं वह ठीक प्रकार से बाइक का नंबर भी देख सका । लेकिन पूरा घटनाक्रम पेट्रोल पंप परिसर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है । पटौदी पुलिस वरदान पेट्रोल पंप पर हुई इस वारदात में शामिल बदमाशों की पहचान के लिए और उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय हो गई है। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!