पार्टी में जमीनी स्तर पर काम करने वाले को दी जाएगी अहमियत
चुनाव में जीत का मंत्र देकर कुमारी सैलजा ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश

सिरसा जयवीर फोगाट

22 अक्तूबर,ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मुस्तैदी से पार्टी यह चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि जमीनी स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं को ना केवल मान सम्मान दिया जाएगा बल्कि संगठन में भी उनको पूरी अहमियत दी जाएगी। प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा आज कांग्रेस भवन और ऐलनाबाद के लढ्ढा गेस्ट हाऊस में उपचुनाव के लिए बुलाई गई अहम बैठक को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव के परिणाम का प्रदेश की राजनीति पर दूरगामी असर पड़ेगा इसलिए हर बूथ को जीतना हमारा लक्ष्य होना चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने की जरूरत है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि केवल कांग्रेस पार्टी देश के किसान, मजदूर, दुकानदार, व्यापारी, कर्मचारी समेत सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है और उनकी हर समस्या को लेकर सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में हर वर्ग के कल्याण के लिए बिना भेदभाव के कार्य किए थे। चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र में विश्वविद्यालयों की स्थापना रही हो, गरीब वर्ग के उत्थान के लिए 100-100 गज के फ्री प्लॉट रहे हों, सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत सस्ता अनाज देने की बात हो या गरीब बच्चों को वजीफा देना रहा हो, अनगिनत जनकल्याणकारी योजनाओं को अमलीजामा पहनाया गया।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार के द्वेषपूर्ण रवैये के चलते हालात बेहद गंभीर है और लोगों को सड़क पर उतरकर अपनी आवाज उठानी पड़ रही है। डीएपी की कमी से मारामारी मची हुई है। किसान को उसकी फसल एमएसपी पर बेचने के लिए भटकना पड़ रहा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत पूरा मंत्रिमंडल झूठे महिमामंडन में लगे हुए हैं।कांग्रेस प्रत्याशी पवन बैनीवाल ने इनेलो उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेस पर बोलने के बजाय अपना कुनबा संभालना चाहिए जो उनके कारनामों की पोल जनता के सामने खोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवार पूरी तरह से एकजुट है। हलका के लोगों का भरपूर प्यार, दुलार और आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है और 30 अक्टूबर को क्षेत्र की जनता यह बता देगी कि वह किसके पक्ष में हैै। उन्होंने कहा कि इस बार ऐलनाबाद में इतिहास रचा जाएगा। 

इस मौके पर विधायक शीशपाल केहरवाला, शमशेर गोगी, रेणु बाला, बिशनलाल सैनी, सुभाष गांगोली, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, डॉ सुशील इंदौरा, पूर्व मंत्री कप्तान अजय यादव, आनंद सिंह डांगी, परमवीर सिंह, बिजेंद्र कादयान, अत्तर सिंह सैनी, पूर्व सीपीएस पहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा, रामकिशन गुज्जर, रामकिशन फौजी, पूर्व विधायक उदयभान, सूबे सिंह पूनियां, ललित नागर, जसबीर मल्लोर, सोमबीर सिंह, कुलबीर बेनीवाल, बंताराम बाल्मीकि, डॉ केवी सिंह, बजरंगदास गर्ग, अशोक मंगालीवाला, प्रदेश महासचिव डॉ अजय चौधरी, चक्रवर्ती शर्मा, सुरेंद्र नेहरा, मीडिया प्रभारी राजू मान, मलकीत सिंह खोसा, आनंद बियानी, रायसिंह गुज्जर, जिला कॉर्डिनेटर सुभाष जोधपुरिया, राजकुमार शर्मा, लालबहादुर, डॉ धर्मपाल गुप्ता, बालमुकुंद शर्मा, भूपेंद्र गंगवा, प्रिंस करनाल समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

error: Content is protected !!