हांसी पुलिस ने युवराज के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री युविका को किया गिरफ्तार

पुलिस ने युविका से करीब 3 घंटे पूछताछ की है. हालांकि, बाद में उन्हें औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया. जानकारी के मुताबिक, हाईकोर्ट के आदेश पर युविका चौधरी पुलिस जांच में शामिल होने के लिए हांसी पहुंची थीं.

  हांसी – हिसार जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. हांसी थाना पुलिस ने अनुसूचित जाति के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री युविका चौधरी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युविका से करीब 3 घंटे पूछताछ की है. हालांकि, बाद में उन्हें औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया. जानकारी के मुताबिक, हाईकोर्ट के आदेश पर युविका चौधरी पुलिस जांच में शामिल होने के लिए हांसी पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ उनके पति प्रिंस नरूला, वकील और कुछ अन्य लोग DSP ऑफिस पहुंचे थे. दरअसल, युविका पर आरोप है कि उन्होंने इसी साल मई महीने में अपने ब्लॉक पर पर अनुसूचित जाति के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के बाद हाईकोर्ट के आदेशों पर युविका को औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया. इस मामले में कुछ दिन पहले हाइकोर्ट ने अग्रिम जमानत के आदेश दिए थे. सोशल एक्टिविस्ट रजत कलसन ने पुलिस में शिकायत दी थी. बॉलीवुड हस्ती युविका चौधरी ओम शांति ओम, समर 2007, बात पक्की जैसी मशहूर हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

हांसी शहर थाने में युवराज के खिलाफ केस दर्ज है

बता दें कि कल हांसी थाना पुलिस ने अनुसूचित जाति के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पर दर्ज मामले में क्रिकेटर युवराज सिंह को गिरफ्तार किया था. हांसी शहर थाने में युवराज के खिलाफ केस दर्ज है. युवराज पर आरोप है कि उन्होंने बीते साल रोहित शर्मा से लाइव चैट में युजवेंद्र चहल पर अनुसूचित जाति के प्रति अपमानजनक टिप्पणी की थी. हांसी पुलिस ने युवराज को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की. उनसे हिसार जियो मेस में पूछताछ की गई. इसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर युवराज सिंह को औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!