चंडीगढ़, 11 अक्तूबर- हरियाणा के पंचकूला में आज अश्विन नवरात्रों के अवसर पर हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने श्री माता मनसा देवी मंदिर में माता के चरणों में शीश नवा पूजा अर्चना की व यज्ञशाला में आहुति डाल माता का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर उनके सुपुत्र डॉ पंकज भी उपस्थित थे।        

 डॉ बनवारी लाल ने कहा कि उन्होंने आज माता मनसा देवी मंदिर में शीश नवाकर माता के चरणों में देश व प्रदेश के लोगों की खुशहाली व स्वस्थ जीवन की कामना की है। उन्होंने कहा कि देशभर से लोग यहां महामायी के दर्शन के लिये आते है और माता अपने भगतजनों की सभी मनोकामनायें पूर्ण करती हैं ।        

 इससे पूर्व, हरियाणा के महाधिवक्ता श्री बलदेव राज महाजन ने श्री माता मनसा देवी मंदिर में माता के चरणों में शीश नवा पूजा अर्चना की व यज्ञशाला में आहुति डाल माता का आशीर्वाद प्राप्त किया।       

  इस अवसर पर उपायुक्त एवं माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य प्रशासक श्री विनय प्रताप सिंह, बोर्ड की सचिव शारदा प्रजापति, माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री वीजी गोयल, बोर्ड के गैर सरकारी सदस्य श्री नरेंद्र जैन सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

error: Content is protected !!