रीयल हाइट में फ्लैट लेने वालों के सपनों को ग्रहण लग सकता है

संजय व राकेश आम जनता का रूपये का दुरप्रयोग कर रहे है

पानीपत – रीयल हाइट डवल्परस प्राइवेट लिमिटेड के पार्टनरों के बीच विवाद गहरा गया है, इसके चलते रियल हाइट के तहत हारमोनी होम्स में फ्लैट बुक कराने वालों को उनका घर मिलने में लंबा समय लग सकता है। रीयल हाइट डवल्परस के पार्टनर अतर चंद पुत्र खूबी राम निवासी बाबरपुर मंडी ने बताया कि रीयल हाइट डवल्परस में वे स्वयं, उनके पुत्र मनीष मित्तल व अंकुर मित्तल और राकेश गुप्ता व संजय गुप्ता पार्टनर है। वहीं उनकी इस कंपनी में उनका व दोनों पुत्रों का 45 प्रतिशत व राकेश गुप्ता व संजय गुप्ता का 25 प्रतिशत हिस्सा है।

उन्होंने बताया कि हारमोनी होम्स के फ्लैट बनाने के लिए उन्होंने अपनी जमीन कंपनी के नाम कर दी थी, इसके बदले में राकेश व संजय ने उन्हें आठ करोड रूपये का भूगतान करना था, पर यह रकम नहीं मिली और इस मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

उन्होंने बताया कि राकेश व संजय व उनके यानि अतर चंद व इनके पुत्रों की कंपनी में हिस्सेदारी 60 करोड में खरीदने के लिए सात फरवरी 2018 को एमओयू साइन हुआ था। वहीं राकेश व संजय को उन्हें 36 करोड रूपये देने थे, यह राशि उन्होंने नहीं दी और 45 करोड रूपये ब्याज समेत लेने संबंधी केस कोर्ट में विचाराधीन है। उन्होंने आरोप लगाया कि संजय व राकेश, फ्लैट बुक कराने वालों से रकम की वसूली कर इस धन का दुरप्रयोग कर रहे है।

उन्होंने यह भी दावा किया कि रीयल हाइट में फ्लैट लेने वालों के सपनों को ग्रहण लग सकता है। उन्होंने आरोप लगाया कि संजय गुप्ता व राकेश गुप्ता, असामाजिक तत्वों के साथ उन्हें सामाजिक व आर्थिक रूप से परेशान कर रहे है, उन्हें व उनके परिजवार को कोर्ट से केस वापस लेने की  धमकी दी जा रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!