वित्तायुक्त संजीव कौशल ने वीसी के माध्यम से स्वामित्व योजना व मॉडर्न रिकॉर्ड रूम की प्रगति की समीक्षा की

चंडीगढ़  4 सितंबरः हरियाणा के वित्तायुक्त और राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल ने आज  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला में लाल डोरा मुक्त बनाने की दिशा में क्रियांवित स्वामित्व योजना व मॉर्डन रिकॉर्ड रुम की प्रगति कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि इस कार्य में और अधिक तेज गति से कार्य किया जाए ताकि आमजन को जल्द से जल्द योजना का लाभ मिल सके।        

उन्होंने कहा कि टीमें बना कर कार्य करें तथा इस कार्य में सक्षम  युवाओं की भी ड्यूटी लगाएं। स्वामित्व योजना एक महत्वपूर्ण योजना है तथा इस योजना के तहत हमें बेहतर समन्वय के साथ कार्य करते हुए लाभार्थी को इसका लाभ भी दिलवाना है। इस विषय को लेकर अधिकारियों द्वारा बेहतर कार्य भी किया जा रहा है। सभी प्रोपर्टीज की आईडी होना अनिवार्य है, इसलिए हमें मिलकर बेहतर समन्वय के साथ कार्य करना है।       

 वित्तायुक्त ने कहा कि प्रदेश सरकार की इस महत्वाकांक्षी स्कीम में सभी गांव और शहर के कुछ भागों को लाल डोरा से मुक्त करने के लिए क्रांतिकारी कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वामित्व योजना के कार्य को सितम्बर माह में हर हाल में मुकम्मल करना है, लापरवाही न बरतें। उन्होंने कहा कि स्पष्ट बात यह है कि रिजल्ट चाहिए। किसी की कोई जरूरत है, तो उसे बताएं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!