न फरीदाबाद व्यवस्थित है और न उत्तर प्रदेश, बीजेपी शासन में : विधायक नीरज शर्मा

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर के हालात भी फरीदाबाद की हमारी एनआईटी विधानसभा से कोई ज्यादा बेहतर नहीं है, यह कहना था विधायक नीरज शर्मा का। श्री शर्मा यहां तरकुलहा देवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे । मंदिर मार्ग में जलभराव के कारण उन्होंने एनआईटी की तुलना गोरखपुर से कर डाली।

श्री शर्मा ने कहा कि हिंदुओं की आस्था का बहुत बड़ा केंद्र है तरकुलहा देवी का यह मंदिर। यह सिद्ध पीठ है लेकिन इसके बावजूद यहां जल निकासी की व्यवस्था एकदम ढचार है, घुटनों तक पानी है। इसके कारण न सिर्फ मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है बल्कि यहां अपनी दुकानें लगाई बैठे सैकड़ों दुकानदार भी असुविधा में हैं। कॉरोना के कारण वैसे भी उनका काम धंधा अच्छा नहीं चल रहा है।

श्री शर्मा ने कहा कि मंदिरों में जाने से पहले हिंदू स्नान करते हैं स्वयं को शुद्ध करते हैं लेकिन इस गंदे पानी से निकलकर मां तरकुलहा देवी के दर्शन के लिए जाना अपने आप में पाप से कम नहीं है श्री शर्मा ने चुटकी ली की बीजेपी न तो यूपी में कोई विकास कर पा रही है और न ही मेरे विधानसभा क्षेत्र एनआईटी में बार-बार सरकार का ध्यान भ्रष्टाचार की ओर आकर्षित करने के बावजूद, बार-बार सरकार का ध्यान नगर निगम की खामियों की ओर दिलाने के बाद भी एनआईटी 86 के निवासियों के लिए कोई बहुत अच्छी सुविधाएं सरकार की ओर से उपलब्ध नहीं कराई जा रही हैं।

मन में बहुत पीड़ा थी कि मेरी विधानसभा में 60 फुट रोड पर लगातार ऐसे ही पानी भरता है, लेकिन यूपी पहुंचकर समझ आया कि यही भाजपा शासन के विकास की परिभाषा है। गोरखपुर और एनआईटी में कोई खास फर्क नहीं है।

श्री शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी हिंदू भावनाओं को समझते हुए इस मंदिर के विकास की अपील की है, उन्होंने कहा कि इस मंदिर से जल निकासी की व्यवस्था को जल्द से जल्द दुरुस्त कराया जाए

You May Have Missed

error: Content is protected !!