कोर्ट से प्रेरणा ले राजनितिज्ञ : वर्मा

हनुमान वर्मा
संरक्षक ओबीसी आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति

हिसार 31 अगस्त – ओबीसी आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति के संरक्षक प्रजापति हनुमान वर्मा ने प्रेस में जारी बयान में कहा कि पिछड़ा वर्ग ने क्रीमीलेयर केस सुप्रीम कोर्ट में जीता है। कोर्ट से प्रेरणा ले राजनितिज्ञ ।

 वर्मा ने कहा अगर राजनितिज्ञ इस से पहले इस क्रीमीलेयर पर ध्यान देते तो ना तो पिछड़ा वर्ग को कोर्ट में शरण लेनी पड़ती ना ही पिछड़ावर्ग के बच्चो के भविष्य से खिलवाड़ होता ओर ना ही पिछड़ा वर्ग का पैसा इस केस के लिए बर्बाद होता । 

वर्मा ने कहा कि क्रीमीलेयर केस पिछड़ा वर्ग कल्याण महासभा ने शांता कुमार आर्य जी की अगुवाई में कोर्ट में लगा और जीता । कांग्रेस व अन्य किसी भी दल ने जब से क्रीमीलेयर लगाया गया उस दिन से इसको हटवाने के लिए कुछ नहीं किया ।‌आज कांग्रेस व अन्य दलो में होड लगी है इसका क्रेडिट लेने की । ओर सभी दल अपने आपको पिछड़ा वर्ग हितैषी बता रही हैं । कांग्रेस ने हमेशा पिछड़ा वर्ग के हकों को लुटा था और आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल की दुरगामी सोच ने पिछड़ा वर्ग पर कुठाराघात किया । मुख्यमंत्री ने अंत्योदय के चक्कर में पिछड़ा वर्ग के हकों पर क्रीमीलेयर रूपी तलवार लटकाई थी जो माननीय सुप्रीम कोर्ट ने हटा दी । हम ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी के पास बैठ कर उनको हमने कहा था कि आप ये गलत कर रहे हैं । इस से तृतीय श्रेणी व चतुर्थ श्रेणी व किसानों के बच्चों का दाखिला पिछड़ा वर्ग के आरक्षण के तहत नहीं होगा । ओर पिछड़ा वर्ग भाजपा से नाराज़ हो जाएगा । 

हम मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी से अपील करते हैं कि वो सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को तुरंत प्रभाव से लागू करें ।

वर्मा ने कहा कि कांग्रेस से भी पुछना चहाते है कि अगर कांग्रेस पिछड़ा वर्ग हितैषी है तो 127 वां संविधान संशोधन बिल जो लोकसभा ओर राज्यसभा में पास हुआ उसका कांग्रेस ने समर्थन क्यों किया । क्यों केन्द्र सरकार के साथ मिलकर मुल ओबीसी के हकों मारने का काम किया । अब पिछड़ा वर्ग समझ चुका है ‌ कांग्रेस अन्य दलों की चालों को । इस लिए ऐसे ढकोसले करने बन्द करें ‌ ।

पिछड़ा वर्ग ने महम चौबीसी चबुतरे से आगाज कर दिया । ओर हिसार की गर्जना रैली के बाद पुरे देश के ओबीसी इक्कठे होकर आप लोगों को सबक सिखाने का काम करेंगे । वर्मा ने कहा कि जिस तरीके से कौरवों ने पांडवों के हक को मार लिया था ठीक उसी तरह से भाजपा और कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग के हकों पर डाका डाला है । पिछड़ा वर्ग इस धर्म युद्ध में पांडवों की तरह लड कर अपना हक प्राप्त करेगा । ये धर्म और अधर्म की लड़ाई है । ओर पिछड़ा वर्ग इस लड़ाई में जीत हासिल करेगा ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!