“मै नहीं चाहता कि मेरी बीमारी की वजह से कोई भी काम रुके”- अनिल विज
“फाइलें चलती है तो सरकार चलती है, फाइलों के रुक जाने से सरकार के कार्य पर फर्क पड़ता है”-गृह मंत्री
“पीजीआई के डॉक्टर दिनरात मेहनत कर रहे हैं मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा”- विज,

चंडीगढ़, 25 अगस्त- हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि “काम करना मेरा जुनून है और मै नहीं चाहता कि मेरी बीमारी की वजह से कोई भी काम रुके। फाइलें चलती है तो सरकार चलती है, फाइलों के रुक जाने से सरकार के कार्य पर फर्क पड़ता है”।

उन्होंने ट्वीट करके स्पष्ट किया कि “कुछ लोगों ने मेरा में उपचार के दौरान अपने दफ्तर की फाइलें को निपटाना ठीक नही लगा । मैं नहीं चाहता कि मेरी बीमारी की वजह से कोई भी काम रुके । फाइलें चलती है तो सरकार चलती है, फाइलों के रुक जाने से सरकार के कार्य पर फर्क पड़ता है ।

कोरोना के बाद जब मै 24 घंटे ऑक्सीजन सपोर्ट पर था तब भी मैंने एक महीने के लगभग अपने चंडीगढ़ सेक्टरिएट कार्यालय में ऑक्सीजन का सिलेंडर लगाकर फाइलों को निकाला और दफ्तर के सारे काम किये। काम करना मेरा जुनून है । PGI के डॉक्टर दिनरात मेहनत कर रहे हैं मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा”

गौरतलब है कि गृहमंत्री अनिल विज का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। उनके बीमारी को लेकर कुछ टेस्ट हुए हैं टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया है। गत शुक्रवार को गृह मंत्री अनिल विज का ऑक्सीजन स्तर अचानक कम हो गया था। जिस कारण डॉक्टरों ने उनको पूर्ण विश्राम की सलाह दी है। फिर भी उनमें काम करने का जुनून है और वह काम कर रहे हैं क्योंकि उनका जनता से बहुत लगाव है और जनता उनसे बहुत लगाव रखती है।

error: Content is protected !!